Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

अविनाश राय खन्ना बोले- Report Card लेकर जनता के बीच जाएंगे BJP के विधायक

अविनाश राय खन्ना बोले- Report Card लेकर जनता के बीच जाएंगे BJP के विधायक

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (BJP state in-charge Avinash Rai Khanna) एवं सह प्रभारी संजय टंडन ने आज पीटरहॉफ में विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों के साथ बैठक की। उन्होंने सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर विस्तृत चर्चा भी की।  प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना बताया कि प्रदेश सरकार (State Govt) के 3 वर्ष बेहतरीन रहे हैं और जिस प्रकार से जयराम ठाकुर ने प्रदेश में कार्य किया है उसे प्रदेश की जनता खुश है। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से प्रदेश सरकार अपना एक रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में आई है, उसी प्रकार बीजेपी (BJP) के सभी विधायक अपना-अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर अपनी विधानसभा में जाएंगे।


यह भी पढ़ें: अविनाश राय खन्ना बोले- #Congress का नेता जन्म से बनता है और #BJP का कर्म से

 


उन्होंने कहा कि बीजेपी इन मिशन रिपीट 2022 (Mission Repeat 2022) के लिए पूरी तरह से तैयार है और धरातल पर इसको लेकर कार्य कर रही है। इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP state president Suresh Kashyap) ने कहा कि बीजेपी प्रदेश प्रभारी एवं सह प्रभारी का दो दिवसीय दौरा हिमाचल प्रदेश में सफल रहा, अविनाश राय खन्ना एवं संजय टंडन ने समस्त पदाधिकारियों, मंत्रियों एवं विभिन्न मंडल के पदाधिकारियों से मुलाकात की, जिस प्रकार से प्रभारी एवं सह प्रभारी का मार्गदर्शन बीजेपी हिमाचल को मिला है, प्रदेश संगठन और तीव्र गति से आगे बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें: #CMJairamthakur बोले- पौंग बांध में प्रवासी पक्षियों को निहारने के लिए बनें वॉच टावर

इससे पहले बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन में शिमला मंडल मिलन के कार्यक्रम (shimla mandal milan karyakram) में भाग लिया, उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप बीजेपी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज शिमला (Minister Suresh Bhardwaj Shimla) नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल विशेष रूप में उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ता केंद्र और सरकार की उपलब्धियों को लेकर बूथ तक जनसंपर्क अभियान चलाएंगे और बीजेपी का एक ही लक्ष्य है मिशन 2022। बीजेपी सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम बीजेपी (BJP) की उम्मीद है साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सोशल मीडिया पर भी सभी कार्यकर्ता सक्रिय होंगे और बढ़-चढ़कर नरेंद्र मोदी एप के साथ जुड़ेंगे जिसमें से सभी केंद्र सरकार की सूचनाएं उनको प्राप्त होगीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है