Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

Mangal Pandey ठियोग व सोलन में देंगे गुरुमंत्र

Mangal Pandey ठियोग व सोलन में देंगे गुरुमंत्र

- Advertisement -

कार्यकर्ताओं से लेंगे संगठन की फीडबैक

Mangal Pandey: शिमला। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे अपने प्रदेश के दौरे के तीसरे व अंतिम दिन कांग्रेस के कद्दावर  नेताओं के गढ़ ऊपरी शिमला के बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। वे शिमला के संगठनात्मक जिले महासू के पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वे आज ही सोलन जिला बीजेपी की भी बैठक लेंगे और संगठन के कामकाज की फीडबैक लेंगे।

Mangal Pandey: कांग्रेस के खिलाफ माहौल तैयार करने के लिए टिप्स देंगे

मंगल पांडे आज ठियोग में संगठनात्मक जिले महासू की बैठक में शिरकत करेंगे। वे वहां जिला पदाधिकारियों को संगठनात्मक टिप्स देंगे और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उनमें जोश भरेंगे। महासू जिले में शिमला जिले की पांच विधानसभा सीटें आती हैं और यह कांग्रेस का गढ़ है। यहां की पांच सीटों में से 4 पर कांग्रेस काबिज है और एक सीट पर निर्दलीय विधायक है और वे हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं। यह जिला सीएम वीरभद्र सिंह और सिंचाई मंत्री विद्या स्टोक्स का गृह क्षेत्र है।  ऐसे में बीजेपी को यहां पर अपनी ताकत को बढ़ाना चुनौती है। मंगल पांडे ठियोग में हो रही इस बैठक कार्यकर्ताओं को संगठन की ताकत को और बढ़ाने का मंत्र देंगे और कैसे कांग्रेस के खिलाफ माहौल तैयार करना है, उसके टिप्स देंगे। वे जिले में संगठन के कामकाज का भी फीड बैक लेंगे।


 ठियोग के बाद सोलन की बारी

ठियोग में बैठक करने के बाद मंगल पांडे सोलन के लिए रवाना होंगे। वे सोलन जिला बीजेपी की बैठक में भी हिस्सा लेंगे। सोलन जिले में कांग्रेस के 2 और बीजेपी के तीन विधायक हैं। इस जिले में बीजेपी का लक्ष्य सभी सीटें जीतने का है और इसके लिए संगठन को कैसे आगे बढ़ना है, उसे लेकर वे संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। वे इस जिले में चल रही संगठनात्मक गतिविधियों की भी जानकारी लेंगे और कैसे गतिविधियां बढ़ानी है उसे पर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करेंगे। सोलन से उनका वापस दिल्ली जाने का कार्यक्रम है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है