Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

मंगल का ऐलानः महासू फतेह करने को एकजुट हो जाएं कार्यकर्ता

मंगल का ऐलानः महासू फतेह करने को एकजुट हो जाएं कार्यकर्ता

- Advertisement -

बीजेपी को हर हाल में चाहिए जीत, हर मंडल में जोड़ों 250 नए कार्यकर्ता

शिमला। महासू जिला को फतेह करने के लिए कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं। बीजेपी को हर हाल में जीत चाहिए। बीजेपी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एकजुट होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ताओं को तरजीह देंगे।

संगठन में सबसे महत्वपूर्ण कार्यकर्ता होता है और पदाधिकारियों को उन्हें बराबर तरजीह देनी चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि महासू जिला की पांचों विधानसभा सीटों को जीतना है और इसके लिए सभी कार्यकर्ता इसके लिए फील्ड में डट जाएं।


वे आज ठियोग में संगठनात्मक जिला महासू के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पांडे ने कहा कि महासू जिला की पांचों विधानसभा सीटें अहम हैं। उन्होंने कहा कि यदि यहां कार्यकर्ता एकजुट रहेंगे तो ही इन सीटों पर जीत मुमकिन है। उनका कहना था कि महासू जिला संगठन की दृष्टि से अहम है और इन्हें जीतना पार्टी का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि संगठन के अनुसूचित जाति मोर्चा में हर मंडल में 250 नए कार्यकर्ता जोड़े जाएंगे और इसमें मंडल स्तर के नेताओं की अहम जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें….दो टूकः [email protected] विधायक न तो Congress के थे न हैं

नरेंद्र मोदी-अमित शाह के दौरे से उत्साह में कार्यकर्ता

मंगल पांडे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश के दौरों से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि तीन दिन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्हें यह महसूस हुआ है कि यहां कार्यकर्ता जोश से लबरेज है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने जोश को विधानसभा चुनावों तक बनाए रखें। उन्होंने कहा कि महासू जिला की सभी पांचों सीटों को जीतना है, इसके लिए सभी कार्यकर्ता अभी से फील्ड में डट जाएं।

इस मौके पर पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को लागू नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसान फसल बीमा योजना को राज्य में सही रूप में क्रियान्वित नहीं किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है