Expand

वीरभद्र के दो मंत्री लुटेरे,वकीलों के लिए जुटाते हैं धन

वीरभद्र के दो मंत्री लुटेरे,वकीलों के लिए जुटाते हैं धन

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने  कहा है कि प्रदेश सरकार के दो मंत्री जनता को लूटने में लगे हुए हैं। भ्रष्टाचार में लिप्त प्रदेश के सीएम के वकीलों को राशि देने के लिए यही मंत्री धन इकट्ठा करने का काम करते हैं।

  • सत्ती ने कहा कि अगर ऐसा नहीं है तो प्रदेश की जनता सीएम से यह जानना चाहती है कि वह अपने वकीलों को भारी-भरकम फीस कहां से अदा कर रहे हैं।
  • सत्ती ने कहा कि सीएम पेशी में हाजिर होने के लिए भी सरकारी हेलिकॉप्टर का दुरूपयोग कर रहे हैं।
  • बीजेपी ने पहले भी यह मुद्दा उठाया है और आगे भी इसे उठाती रहेगी क्योंकि यह खुलेआम जनता के पैसे का दुरूपयोग है। सत्ती ने यह बातें पत्रकार सम्मेलन में कहीं।

अंतर्विरोध नहीं हुआ यही कांग्रेसियों की तकलीफ

sathi1सत्ती का कहना है कि कार्यसमिति की बैठक के दौरान किसी तरह का कोई अंतर्विरोध नहीं रहा यही कांग्रेस की सबसे बड़ी तकलीफ रही है । सत्ती से पत्रकारों ने पूछा था कि कांग्रेस सरकार में तीन मंत्रियों ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के तत्काल बाद इस बात को जाहिर किया था कि पार्टी बैठक में अंतर्विरोध रहा। सत्ती ने कहा कि जब कांग्रेसी मंत्री वहां मौजूद ही नहीं थे, तो वह इस बात को कैसे कह सकते हैं। जब उनसे पूछा गया कि विस चुनावों से पहले किसी को सीएम प्रोजेक्ट किया जाएगा, उन्होंने कहा कि इस बाबत संसदीय बोर्ड ही निर्णय करता है, वह जो भी निर्णय लेगा सभी को मान्य होगा। उन्होंने यह जरूर कहा कि चुनावों के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है।

मोदी 18 को मंडी के एक दिवसीय प्रवास पर

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल के एक दिवसीय दौरे पर 18 अक्तूबर को आएंगे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि इस दिन मोदी मंडी के पड्डल मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

  • इसके अलावा मोदी 800 मेगावाट की कोल डैम परियोजनाएं 520 मेगावाट की पार्वती जलविद्युत परियोजना modiचरण-3 और 412 मेगावाट की रामपुर जलविद्युत परियोजना का भी शुभारंभ करेंगे।

सत्ती ने बताया कि इसी दिन मोदी का नाहन में भी आईआईएम का शिलान्यास करने का कार्यक्रम था, लेकिन फॉरेस्ट क्लीयरेंस नहीं मिलने की वजह से अभी इस बारे में अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है। सत्ती ने बताया कि अभी हाल ही में जिला ऊना में संपन्न हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के मिशन 50+ को अमलीजामा पहनाने के लिए रूपरेखा तैयार की
गई है।

छोटे स्तर से शुरू करेंगे आंदोलन

सत्ती ने कहा है कि बीजेपी छोटे स्तर से आंदोलन शुरू करेगी। इसका मकसद प्रदेश सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी ने आंदोलनात्मक व संगठनात्मक दोनों तरह से समितियों का गठन किया हुआ है। न छोटे-छोटे आंदोलन के सहारे प्रदेश सरकार को सत्ता से बाहर करने का रास्ता बनाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में भू-माफिया का कब्जा है,उसे बेनकाव करने के लिए पार्टी की चार्जशीट कमेटी 15 दिसंबर तक प्रदेश भर में घूमेगी,उसके बाद 24दिसंबर को राज्यपाल को इसे सौंपा जाएगा।

जेपी नड्डा दस को डैहर में

सुंदरनगर। उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत डैहर को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया था। डैहर को गोद लेने के बाद नड्डा पहली बार 10 अक्तूबर को डैहर आएंगे। केंद्रीय मंत्री  इस दौरान पंचायत में सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत चलाई जा रही योजनाओं व विकासात्मक गतिविधियों की समीक्षा करेंगे। वह डैहर पंचायत को सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लेने के बाद विकास कार्यो व योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इस अवसर पर सांसद रामस्वरूप शर्मा और सुंदरनगर जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश जंवाल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। सुंदरनगर मंडल अध्यक्ष बैरागी राम ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री 10 अक्टूबर को 10 बजे डैहर शीतला उद्यान में बैठक कर स्थानीय जनता की समस्याएं सुनेंगे। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ भी स्वास्थ्य मंत्री विकास कार्यों को लेकर समीक्षा करेगें।
https://youtu.be/ZLWQsvRlLf4

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है