Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Bindal बोले- 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज पर खामोश क्यों Congress

Bindal बोले- 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज पर खामोश क्यों Congress

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajiv Bindal) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 20 लाख करोड़ रुपए का पैकेज देश भर को दे दिया है, उसका सीधा लाभ हिमाचल (Himachal) प्रदेश को मिलेगा। हिमाचल के किसानों को, बागवानों को मजदूर को मछली उत्पादक, मधु मक्खी पालक की, पशुपालक को, छोटे मझौले उद्योगों को, रेहड़ी-फड़ी, छोटे दुकानदार को सभी को इसका लाभ मिलेगा, नए उद्योग लगाने के लिए और उद्योगों से रोजगार सृजन के लिए विकास के लिए धन की उपलब्धता के रूप में पैकेज का लाभ होगा। उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि इतना सब कुछ हो रहा है, लेकिन इस पर कांग्रेस खामोश है। चुप तो होना ही था, क्योंकि उनको यह उम्मीद भी ना थी कि जीडीपी (GDP) का 10 प्रतिशत पैकेज के रूप में दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: लेंटल डालने के लिए कर रहे थे सरकारी Cement का प्रयोग, 187 बोरी बरामद

दिल्ली से 2.5 लाख कल पहुंचेंगे शिमला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज बीजेपी महिला मोर्चा हिमाचल प्रदेश की 100 कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से संवाद करते हुए उन्हें 21 लाख 17 हजार 900 फेस मास्क बनाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि फेस कवर बनाना, बांटना व लगाना केवल बीजेपी व बीजेपी महिला मोर्चा की देन है और शेष समाज ने अब इसका अनुसरण किया है। डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश वासियों के लिए अपनी ओर से 2.5 लाख मास्क भिजवाएं हैं, जोकि 18 मई को शिमला पहुंच रहे हैं, जिसके लिए प्रदेशवासियों की ओर से उनका आभार। वीडियो कांफ्रेस में बोलते हुए डॉ. बिंदल ने कहा कि कोरोना (Corona) संकट से जूझता हुआ देश व हिमाचल प्रदेश 3 लॉकडाउन (Lockdown) पूरे कर चुका है और चौथा लॉकडाउन 18 मई से शुरू होने वाला है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का 20 मार्च से 17 मई तक का सफर प्रदेशवासियों के लिए अनेक प्रकार के कष्टों से भरा रहा, प्रतिदिन रोटी कमा कर खाने वालों के लिए, किसान, बागवान, रेहड़ी वाला, फड़ी वाला, छोटा दुकानदार, मजदूर सभी के लिए बहुत सी परेशानियां लेकर आया।

यह भी पढ़ें: बाहर फंसे हिमाचलियों को लेकर पुणे से Una तो चेन्नई से पठानकोट पहुंचेगी Special Train

उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में हिमाचलवासियों ने जिस धैर्य का परिचय दिया, कर्फ्यू की पूर्ण रूपेण अनुपालना की वे बधाई एवं धन्यवाद के पात्र हैं। उनकी बुद्धिमत्ता, अनुशासन और हिमाचल प्रदेश सरकार के कुशल प्रबंधन के कारण हिमाचल प्रदेश में कोरोना का फैलाव बहुत सीमित रहा इसके लिए जयराम ठाकुर बधाई के पात्र हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है