Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

तो क्या विधानसभा अध्यक्ष पद से खुश नहीं थे बिंदल, क्या बोले जानिए

तो क्या विधानसभा अध्यक्ष पद से खुश नहीं थे बिंदल, क्या बोले जानिए

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (BJP State President Dr. Rajiv Bindal statement) ने विधानसभा अध्यक्ष पद को लेकर बड़ी बात कही है। उनकी बात से ऐसा लग रहा है कि वह विधानसभा अध्यक्ष पद से संतुष्ट नहीं थे। हमीरपुर में मीडिया से बातचीत में बीजेपी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का पद गरीमा वाला पद है। उन्होंने इस पद पर रहते हुए बहुत इज्जत मान मिला है। पायलट गाड़ी, कोठी, बंगला व हर चीज प्राप्त हुई। पर उनके स्वभाव में संगठन का काम करना है। उन्हें ऐसा लगता रहा कि उनके समय का विधानसभा अध्यक्ष पद पर रहते हुए उनता उपयोग नहीं हो पा रहा है, जितना होना चाहिए। शायद यही देखते हुए पार्टी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें: IPH Minister महेंद्र ठाकुर के जन्मदिन पर धर्मपुरवासियों को जयराम की सौगात

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सभी पूर्व में रहे प्रदेशाध्यक्षों से चर्चा व मार्गदर्शन के लिए उनसे मिलने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में आज शिमला में वह पूर्व अध्यक्ष व वर्तमान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज से मिले। साथ ही हमीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) से मिलने आए हैं। कल वह पूर्व सीएम शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar) से पालमपुर में मिलेंगे। इसके बाद ऊना में पूर्व में रहे प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती से मुलाकात होगी व संगठन को लेकर चर्चा होगी।

वहीं राजीव बिंदल ने कहा कि आगामी कुछ दिन में प्रदेश बीजेपी की कार्यकारिणी का भी गठन किया जाएगा, जिसमें कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं को स्थान मिलेगा। डॉ. राजीव बिंदल हमीरपुर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने मिलने जाते समय कुछ देर के लिए रूके थे। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हमीरपुर जिला पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। हमीरपुर के सर्किट हाउस में नवनियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल का पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ के साथ स्वागत किया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है