Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, कांग्रेसी पहले अपनी सोच बदलें

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, कांग्रेसी पहले अपनी सोच बदलें

- Advertisement -

नाहन। बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जयराम सरकार के बजट की जमकर प्रशंसा करने के बाद विपक्ष द्वारा नीरस करार देने पर कांग्रेस को जमकर घेरा। डा. बिंदल ने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) को अब यह विचार व चिंतन करना चाहिए कि अच्छी बातों का स्वागत अवश्य करें। यदि गरीबों की मदद करना अच्छा नहीं हैं, तो शायद कांग्रेस को अपनी सोच बदलनी होगी।


शनिवार को नाहन में पत्रकार वार्मा में डॉ. बिंदल ने कहा कि जयराम (Jairam) सरकार के बजट (Budget) से प्रदेश के आम जनमानस में खुशी की लहर है और गरीब आदमी इस बजट को बेहद आशाभरी नजरों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि बजट में सरकार द्वारा 50 हजार लोगों को एकमुश्त पैंशन देना, 10 हजार मकान इस साल बनाकर देना, परंपरा योजना, किसानों के लिए सिंचाई का प्रावधान करना, हवाई अड्डों का निर्माण, 100 एंबुलेंस खरीदना आदि कुछ ऐसी चीजें जो अपने आप में कीर्तिमान दिखाई देती है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बजट को लेकर विपक्ष द्वारा दी गई नकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को यह बजट अच्छा नहीं लग रहा। वह इसे नीरस बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो यह बजट नीरस लगेगा ही, क्योंकि अगर अच्छा बजट नहीं होगा तो उन्हें मजे आएंगे और अच्छा बजट होगा तो उन्हें नीरस लगेगा। बिंदल ने कहा कि 10 हजार लोगों को मकान देना यदि अच्छा नहीं हैं, तो बीजेपी सरकार यह काम अवश्य करेगी। उन्होंने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस को इस बात पर विचार व चिंतन अवश्य करना चाहिए कि अच्छी बातों को स्वागत जरूर करें।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है