Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

सत्ती का बड़ा आरोपः खनन के काम में लगे मुकेश के पीए, बहस की दी चुनौती

सत्ती का बड़ा आरोपः खनन के काम में लगे मुकेश के पीए, बहस की दी चुनौती

- Advertisement -

ऊना। पेखूबेला में शराब माफिया को पकड़ने के दौरान ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर पुलिस कर्मियों से मारपीट के आरोप लगने के बाद मचे घमासान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस (Congress) पर जुबानी हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि शराब का माफिया पकड़े जाने के बाद से ही कांग्रेस मामले को ट्विस्ट करने की कोशिश में जुटी है। सत्ती ने कहा कि अब तक नशे के साथ पकड़े गए अधिकतर लोग कांग्रेस (Congress) के ही वर्कर हैं। सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी (SP) का विपक्ष तबादला सिर्फ इसलिए चाहता है कि एसपी ऊना (SP Una) ने इनके दो नंबर के धंधे बंद किए हैं।


यह भी पढ़ें: सीएम जयराम का पच्छाद दौरा तय, 25 को आएंगे- देंगे 40 करोड़ के तोहफे


वहीं, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) द्वारा ऊना जिला में खनन माफिया को बीजेपी (BJP) सरकार के संरक्षण के आरोपों पर भी सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप जड़े हैं। सत्ती ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने जिला स्तरीय शिकायत निवारण समिति की बैठक में भी खनन पर लगाम लगाने के निर्देश दिए थे। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री जो चिल्ला रहे हैं, उन्होंने ही खनन की 65 लीज दी थी। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के पीए ही खनन के काम में लगे हैं। सत्ती ने कहा कि जब पुलिस (Police) ने नंगड़ा में खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक प्रधान को पकड़ा तो ऊना के विधायक सतपाल रायजादा उनके पक्ष में धरना देने पहुंच गए थे। सत्ती ने नेता विपक्ष को खुले मंच से बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मुकेश आएं तो उन्हें कांग्रेस की काली करतूतों के कागज भी दिए जाएंगे।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना में पत्रकारवार्ता में कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी युवा कांग्रेस का उपाध्यक्ष है या नहीं है। वहीं, सत्ती ने कहा कि 40 किलो चूरा पोस्ट के साथ पकड़ा गया। व्यक्ति कांग्रेस का पार्षद था या नहीं था, वहीं, सत्ती ने नेता विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता विपक्ष बताएं पंजाब में चिट्टे के केस में पकड़ा गए आरोप ने नेता विपक्ष का तोला करवाया था या नहीं। सीबीएसई (CBSE) पेपर लीक मामले में का मुख्य आरोपी कांग्रेस का वर्कर था या नहीं? सत्ती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के काले चिट्ठो को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी से कांग्रेस को नाराजगी भी इसलिए है, क्योंकि एसपी ऊना ने इनके दो नंबरियों के धंधे बंद करवा दिए है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है