Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

First Hand: अध्यक्ष पद से हटने के बाद क्या करेंगे BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती, स्वयं बता दिया वीडियो में

First Hand: अध्यक्ष पद से हटने के बाद क्या करेंगे BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती, स्वयं बता दिया वीडियो में

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP state president Satpal Satti)ने कहा है कि पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष का चयन हाईकमान द्वारा तय की जाने वाली तारीख पर तय होता है। उन्होंने कहा कि इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर रॉव (Muralidhar Rao) 18 व 19 तारीख को शिमला (Shimla)आ रहे हैं, वह दो दिनों में कोर कमेटी से चर्चा करेंगे। उसके बाद अपनी रिपोर्ट हाईकमान को देंगे। सत्ती ने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि हाईकमान की तारीख मुकर्रर होने पर इस पद के लिए सर्वसम्मति से चयन हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि अभी तक 73 मंडलों व 17 संगठनात्मक जिला अध्यक्षों के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इसी तरह 20 तारीख तक सभी जिलों व मंडलों की कार्यकारिणी गठित कर ली जाएंगी। सत्ती का कहना है कि उन्होंने नौ वर्ष तक बतौर प्रदेशाध्यक्ष पार्टी को सेवाएं दी हैं, इस दौरान उन्हें बूथ से लेकर वरिष्ठ नेताओं (Senior Leaders)तक का पूरा साथ मिला।अब पार्टी जो भी एक कार्यकर्ता के तौर पर भूमिका देगी, उसके अनुरूप काम करते रहेंगे।


सत्ती ने कहा कि संसद के दोनों सदनों द्वारा भारी बहुमत से नागरिकता संशोधन बिल-2019 पारित करवाने के लिए पार्टी देश के पीएम नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय गृह मंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देती है। उन्होंने कहा कि इस बिल की वास्तविक जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार सभी जिलों में 31 दिसंबर से पहले बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे, जिनमें पार्टी के वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहेंगे। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इसी कड़ी में शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में 18 दिसम्बर को सायं तीन बजे बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव व राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे तथा सीएम जयराम ठाकुर मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इनके अतिरिक्त पार्टी के वरिष्ठ नेता, मंत्री, विधायक,सांसद व कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल विरोध करने के लिए इस बिल का विरोध कर रही है जोकि सर्वथा अनुचित है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टीकरण की नीति पर चलती है जिसके कारण आज कोई भी व्यक्ति कांग्रेस के साथ नहीं जुड़ना चाहता है। उनके वरिष्ठ नेता कभी सावरकरए तो कभी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अभद्र टिप्पणियां करते हैं। यही कारण है कि आज कांग्रेस अपने पतन की ओर अग्रसर है। इस विधेयक को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा लोगों के बीच फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए व इस विधेयक की वास्तविका जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी जिला स्तर पर बुद्धिजीव सम्मेलन आयोजित कर रही है और इन सम्मेलनों में पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है