Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

सत्ती का वार, वीरभद्र-सुक्खू की कलह से कांग्रेस का पतन निश्चित

- Advertisement -

बिलासपुर। आगामी लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी को हिमाचल प्रदेश में आपसी फूट ले डूबेगी और वह एक भी सीट हिमाचल में जीत नहीं पाएगी। यहां तक की रजनी पाटील भी हिमाचल में कांग्रेस पार्टी खाता नहीं खोल पाएंगी। जिस तरह से पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और कांग्रेस के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की आपसी कलह हर मंच पर जगजाहिर हो चुकी है, उससे कांग्रेस पार्टी का पतन निश्चित है। ये बात बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सती ने यहां पर जिला बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सती ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटील पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी अगुवाई में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस एक भी लोकसभा की सीट नहीं जीत पाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह अपनी टिप्णियों से बीजेपी की राह आसान हो रही है। उन्होंने कहा 16 अगस्त को शिमला में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष शिमला में हिमाचल प्रदेश में चारों सीटों को जीतने के लिए रणनीति बनाएंगे।


प्रदेश बीजेपी प्रभारी सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेश बीजेपी आने वाले लोकसभा चुनावों में चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी तथा इसके लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। केंद्र में फिर से पीएम नरेंद्र मोदी सत्ता पर काबिज हो, इसके लिए सौ प्रतिशत योगदान प्रदेश बीजेपी पूरा करेगी। सत्ती ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने सात माह के कार्यकाल में 52 विस क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। व उन्होंने अपने इस कार्यकाल में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं , जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है