Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

सत्ती का वार- एक-दूसरे को निपटाने के लिए लोस चुनाव को जरिया बना रहे कांग्रेसी

सत्ती का वार- एक-दूसरे को निपटाने के लिए लोस चुनाव को जरिया बना रहे कांग्रेसी

- Advertisement -

ऊना। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती  (BJP State President Satpal Singh Satti) ने कहा कि बीजेपी (BJP) के चुनाव प्रचार की सबसे बड़ी विशेषता बीजेपी (BJP) के सभी वरिष्ठ नेताओं का एकजुटता के साथ प्रचार करना है। सभी वरिष्ठ नेता कंधे से कंधा मिलाकर बीजेपी (BJP)  प्रत्याशियों की जीत के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं। इसके विपरीत कांग्रेस (Congress) नेतृत्व पूरी तरह से बिखरा हुआ है और एक दूसरे को निपटाने के लिए इन लोकसभा चुनावों को जरिया बना रहे हैं।
कुछ कांग्रेसी नेता तो केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिए मात्र अखबारी बयानों तक सीमित हैं। कांग्रेसी नेताओं की घबराहट इस बात से भी समझी जा सकती है कि तथाकथित बड़े कांग्रेस (Congress) के नेता स्वयं चुनाव लड़ने के बजाए एक दूसरे को धक्का दे रहे थे। आज हालत यह है कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस (Congress) कहीं भी धरातल पर नजर नहीं आ रही है।
चारों लोकसभा सीटों में बीजेपी (BJP)  प्रत्याशियों के नामांकन की प्रक्रिया को संपन्न करके ऊना पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP State President Satpal Singh Satti) ने कहा कि बीजेपी (BJP) चुनाव प्रचार में कांग्रेस को पछाड़कर कोसों आगे पहुंच गई है।
सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व और वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद और मेहनत से बीजेपी पन्ना प्रमुख सम्मेलन व मोर्चो के सम्मेलनों को सफलता पूर्वक संपन्न कर चुकी है और इस दौरान मुख्यमंत्री स्वयं 35 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं।  बीजेपी आने वाले दिनों में राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ नुक्कड़ रैलियों के सहारे अपने प्रचार-प्रसार में तेजी लाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है