×

BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप #Congress को क्यों बोले नकलची, जानिए

कहा- पार्टी की संगठनात्मक योजनाओं की नकल का प्रयास कर रही कांग्रेस

BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप #Congress को क्यों बोले नकलची, जानिए

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (BJP state president Suresh Kashyap) ने कहा कि पार्टी को अपनी संगठनात्मक योजनाओं को धरातल पर उतारते हुए वर्षों लगे हैं, जिनका कांग्रेस नकल करने का नाकाम प्रयास कर रही है, वह कभी सफल नहीं हो पाएगी। कांग्रेस (Congress) के सभी नेता केवल हवाई योजनाएं बनाने में विश्वास रखते हैं और जनता को हमेशा झूठे सपने दिखाने में अग्रिम रहे हैं। आज कांग्रेस पार्टी (Congress Party) उसी कृषि बिल को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रही है, जिसका उन्होंने अपने घोषणपत्र में उल्लेख किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर बताएं कि किसान के लिए मंडियां या न्यूनतम समर्थन मूल्य कहां समाप्त हुआ है, कांग्रेस जनता को गुमराह करना बंद करे।


यह भी पढ़ें: कृषि कानून के खिलाफ #Congress का मार्च, रिज पर धारा 144 तोड़ लहराए पार्टी के झंडे, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

 

 an example <span style=image " />

उन्होंने कहा कि कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) विधि स्नातक हैं, वह कानून को अच्छे से पढ़ें और जनता को गुमराह ना करें। आज एक बार फिर कांग्रेस पार्टी बिचौलियों के समर्थन में खड़ी है व इन बिलों का विरोध का अपने किसान विरोधी चेहरा जनता के सामने लाई है, जिस प्रकार से केंद्र में मोदी सरकार ने योजनाएं बनाई हैं और कृषि बिल (Agricultural bill) पारित किए हैं, उससे कांग्रेस का कमीशन का खेल समाप्त हो जाएगा और भारत के किसानों को अभूतपूर्व लाभ होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसान मोर्चा एवं बीजेपी के सभी नेतागण घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाएंगे।

यह भी पढ़ें: मुकेश अग्निहोत्री बोले, BJP कृषि बिल की आड़ में किसानों को लूटने का कर रही काम

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 70 वर्ष बाद किसानों को बिचौलियों से मुक्ति दिलाते हुए स्वामिनाथन समिति की सिफारिशों को लागू कर उन्हें देश भर में कहीं भी अपनी उपज को बेचने की आजादी दी है। विपक्ष भ्रम फैला रहा हैं कि सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य खत्म करने जा रही है, जबकि ऐसा कोई प्रावधान इन विधियों में नहीं है। किसान को अपनी उपज की एमएसपी (MSP) मिलती थी, मिलती है और मिलती रहेगी। अब किसान के पास एमएसपी के अतिरिक्त भी अपनी उपज बेचने के कई विकल्प होंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रभारी राजीव शुक्ला हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की वास्तविक परिस्थितियों को देख स्वयं घबरा गए हैं और पूरे समय वह अपने नेताओं की प्रतिष्ठा बचाने का प्रयास कर रहे थे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष 29 सितंबर को आनी व करसोग मंडल की बैठक आनी में लेने जा रहे हैं। 30 सितंबर को रामपुर व निचार मंडल की बैठक झाकड़ी में होने जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है