×

तो Virbhadra Singh बाली और Kaul से पूछ लें कौन होगा अगला विपक्ष का leader

तो Virbhadra Singh बाली और Kaul से पूछ लें कौन होगा अगला विपक्ष का leader

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु मिश्रा ने प्रदेश सरकार के साथ-साथ सीएम वीरभद्र सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम कहीं भी जाते हैं तो बस गप्प ही मारते हैं। उनकी कही किसी बात पर अब जनता विश्वास करने वाली नहीं है। हाल ही में विपक्ष में नहीं होगी बीजेपी वाले सीएम के बयान पर मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह अपने मंत्री जीएस बाली और कौल सिंह से ही पूछ लें कि अगली बार विपक्ष का नेता कौन होगा।


  • सीएम के बयान पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु की चुटकी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु मिश्रा ने कहा की सीएम द्वारा प्रदेश की प्रमुख राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी को पॉलिटिकल माफिया कहना सीएम की अलोकतांत्रिक, तानाशाही एवं रजवाड़ाशाही सोच को ही प्रदर्शित करता है। उनका वर्तमान बयान एवं पूर्व के कई बयानों से ऐसा लगता है कि वो बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण कई पूर्वाग्रहों, कुंठाओं और अवसाद से ग्रसित हैं और उन्हें अपनी हार सामने दिख रही है। 

उन्हें लोकतंत्र में विपरीत विचारों और प्रगतिशील, राष्ट्रवादी विचारों का सम्मान करना नहीं आता है और सीएम लोगों की आवाज़ को दबाने के लिए हल्के निरर्थक और भ्रमित करने वाले बयान देते रहते हैं, ताकि प्रदेश में चर्चा सरकार की खामियों की न हो, सरकार की नाकामियों को जनता में विषय न बनने देने के लिए दिए जाने वाले बयानों से यही पता लगता है कि सीएम की लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा है ही नहीं। हेमांशु मिश्रा का कहना है कि सुबह बोल कर शाम को पलटना इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। सीएम, सरकार, मंत्रियों और विधायकों के आपसी विवाद सामने आने लग पड़े हैं, सीएम की घोषणाओं के खिलाफ सरकार उच्च न्यायालय में शपथ पत्र दे रही है। सरकार की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में हैं। पूरे प्रदेश में बिजली सड़क पानी की समस्याएं सरकार के बस से बाहर हो गई हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है