Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

रणधीर शर्मा ने दी चेतावनी- चरित्रहनन की राजनीति से बाज़ आए कांग्रेस

रणधीर शर्मा ने दी चेतावनी- चरित्रहनन की राजनीति से बाज़ आए कांग्रेस

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा (BJP state spokesperson Randhir Sharma) ने कांग्रेस पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) अनाप-शनाप बयानबाज़ी से नहीं बल्कि जनता के असली मुद्दों से जिंदा रह सकती है। मीडिया से बातचीत के दौरान रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर अंग्रेजों का समर्थक होने के आरोप आधारहीन है और बीजेपी (BJP) ऐसे बयानों का सख्ती से जवाब देगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस चरित्रहनन की राजनीति से बाज़ आये।


यह भी पढ़ें: Good News: पेंशनरों की JCC मीटिंग नए साल में, कैशलैस डिमांड का भी निकलेगा रास्ता

रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी के बढ़ते जनाधार और वोटबैंक को देखते हुए विपक्षी पार्टियां बौखलाहट में अब देश के विघटन की कोशिशों में जुट गई है। हाल ही में सरकार द्वारा देशहित में लिए गए निर्णयों के बारे में भी कांग्रेस और दूसरी पार्टियां गलत प्रचार कर रही है। ये सब इनकी हताशा का परिणाम है। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस पर कांग्रेस ने जिस तरह से देश और प्रदेश भर में आंदोलन औऱ प्रदर्शन किया वह सरासर निंदनीय है।

यह सब कांग्रेस संविधान को बचाने के लिए नहीं बल्कि अपने अस्तित्व को बचाने की कर रही है। लेकिन देश और प्रदेश की जनता इनके कारनामों को अच्छी तरह जानती है। बीजेपी इनके षड्यंत्र को बेनकाब करेगी। रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में जनता को क़ानूनों की सही जानकरी देने के लिए अभियान शुरू करेगी जो 15 जनवरी तक चलेगा। उन्होंने कहा कि ग्लोबल इंवेस्टर्स मीट में 97 हज़ार करोड़ के एमओयू और 13 हज़ार करोड़ के निवेश को रिकार्ड समय मे धरातल पर उतारने में सफलता हासिल की है। बीजेपी सरकार के दो साल के समारोह पर अपेक्षा से ज्यादा जनसमूह का उमड़ना भी कांग्रेस को रास नहीं आरहा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है