Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

जयराम के गृह जिला में कांग्रेस मुक्त हुई जिला परिषद

जयराम के गृह जिला में कांग्रेस मुक्त हुई जिला परिषद

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश के मंडी जिला में लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। मंडी जिला परिषद में अब बीजेपी का कब्जा हो गया है। शुक्रवार को हुए जिला परिषद के चुनावों में बीजेपी समर्थित सरला देवी ने जीत दर्ज की। बल्ह क्षेत्र के कुम्मी वार्ड से जीतकर आई सरला देवी ने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर को 10 वोट से हरा दिया। 
बता दें कि इससे पहले यहां पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर अध्यक्ष थीं, लेकिन उनके खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव के बाद उन्हें अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। जिला परिषद चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी सरला देवी को 23 वोट मिले, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर को 13 वोट ही मिले। सरला देवी ने अपनी ताजपोशी के लिए जिला के सभी मंत्रियों, विधायकों और जिला परिषद के सदस्यों का आभार जताया और विश्वास दिलाया कि सरकार के साथ मिलकर जिला परिषद के माध्यम से विकास कार्य करवाए जाएंगे।

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं का टूटा अहंकार: महेंद्र सिंह

ऐतिहासिक सेरी मंच पर इस जीत का जश्न मनाया गया, जिसमें कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और अनिल शर्मा सहित जिला के सभी विधायक भी शामिल हुए। महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि इस जीत से कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं का अहंकार टूट गया है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने इस चुनाव में कोई हस्तक्षेप नहीं किया, जबकि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और उनकी सरकार में मंत्री रहे नेताओं ने इस चुनाव को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रति एक बार फिर विश्वास दिखा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है