Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

चुनावी वर्ष में Congress सरकार घेरने को BJP करेगी मंथन

चुनावी वर्ष में Congress सरकार घेरने को BJP करेगी मंथन

- Advertisement -

लोकिंदर बेक्टा/शिमला। प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने को बीजेपी अब खुद को और आक्रामक करने वाली है। बीजेपी प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए बद्दी में रणनीति बनाएगी। बीजेपी के बड़े नेता बद्दी में जुटकर सरकार के खिलाफ आंदोलन का कार्यक्रम बनाएंगे और कैसे चरणबद्ध तरीके से सरकार को घेरना है, उसकी रणनीति तैयार करेंगे।प्रदेश बीजेपी औद्योगिक नगर बद्दी में 10 से 12 जनवरी के बीच अहम बैठक करने जा रही है। इस बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी और अपने शस्त्रों को कैसे धार देनी है, उस पर मंथन करेगी। बद्दी में बीजेपी के राज्य पदाधिकारियों की बैठक के साथ-साथ प्रदेश कार्यसमिति की भी बैठक होगी। इस बैठक में संगठन के अब तक के कामकाज की भी समीक्षा होगी और सरकार के खिलाफ अब तक हुए कार्यक्रमों की भी पड़ताल करेगा। इसके साथ-साथ सोलन में हुए संगठन के त्रिदेव सम्मेलन को बाकी तीन संसदीय हलकों में सफलतापूर्वक करवाने पर भी विचार होगा।

  • cm-11बद्दी में जुटेंगे बीजेपी के तमाम दिग्गज
  • 10 से 12 जनवरी तक बद्दी में होगी बैठक
  • श्रीकांत, धूमल, नड्डा, शांता और सत्ती करेंगे बैठक में शिरकत

20 जनवरी से कांगड़ा में त्रिदेव सम्मेलन होना तय है और बाकी दो संसदीय हलकों के लिए भी इसमें तारीख तय हो सकती है।  प्रदेश बीजेपी अध्यक्षता सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्रीकांत शर्मा, नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, पूर्व सीएम शांता कुमार समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे। 10 जनवरी को संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों और पार्टी के मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक होगी। इसके बाद 11 और 12 जनवरी को meeting-newकार्यसमिति की बैठक होगी। कार्यसमिति की बैठक में करीब 300 सदस्य शिरकत करेंगे। इस बैठक में पिछले तीन माह में हुए कार्यों की पड़ताल के अलावा भावी रणनीति बनेगी। चुनावी वर्ष की यह पहली अहम बैठक है और इस लिहाज से यह अहम बैठक मानी जा रही है।

बताते हैं कि इस बैठक में आगे कैसे सरकार को घेरना है और बीते माह राज्यपाल को प्रदेश सरकार के खिलाफ सौंपी चार्जशीट को कैसे लोगों के बीच ले जाना है, इसे लेकर रणनीति बनेगी। इसके अलावा जिलों और मंडलों में संगठन के काम में और कैसे पैनापन लाना है, उस पर भी विचार विमर्श हो सकता है। इस बैठक में जिला और मंडल स्तर पर तैयार की जाने वाली चार्जशीट पर भी बात हो सकती है, क्योंकि बीजेपी ने 24 दिसंबर को ऐलान किया था कि राज्य स्तर पर राज्यपाल को चार्जशीट सौंपने के बाद अब जिला और मंजल स्तर पर भी चार्जशीट तैयार की जाएगी।

बीजेपी का कहना था कि उसके पास कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के बहुत मामले आए हैं और उन्हें अब विधानसभा वार जारी किया जाएगा। कुल मिलाकर बीजेपी के लिए यह बैठक अहम है और अब तीन दिन के मंथन में क्या निकलता है, यह 12 जनवरी को स्पष्ट होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है