Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

जुबानी जंग : Virbhadra ने खोया मानसिक संतुलन, अपनों को भी नहीं पहचान रहे

जुबानी जंग : Virbhadra ने खोया मानसिक संतुलन, अपनों को भी नहीं पहचान रहे

- Advertisement -

ऊना। नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग अब फिसलने लगी है। ऊना में बीजेपी उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा ने सीएम वीरभदर सिंह को लेकर आज बड़ी बात कही है। रणधीर शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह मानसिक संतुलन खो चुके हैं। इसलिए उन्हें न तो अपने मंत्रियों का पता चल पा रहा है और न अपने नेताओं का, विपक्षी दल की बात करना तो दूर की बात है।


  • ऊना में बीजेपी उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा का वार
  • कांग्रेस को घेरने के लिए बीजेपी ने बनाई रणनीति

बीजेपी उपाध्यक्ष एवं विधायक रणधीर शर्मा ने सीएम वीरभद्र सिंह पर जुबानी वार करते हुए उन्हें माफिया का सरगना भी करार दिया है। रणधीर बुधवार को ऊना विश्राम गृह में जिला पदाधिकारियों से बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक में कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की गई, वहीं मंडल स्तर पर तैयार होने वाली चार्जशीट को लेकर भी चर्चा की गई।


गौर रहे कि ज्यों ज्यों हिमाचल में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है त्यों त्यों नेताओं के जुबानी वार भी तीखे होते जा रहे है। सत्ता पक्ष और विपक्ष में हो रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति से हिमाचल में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा बीजेपी को माफिया कहने से बीजेपी नेता खासे नाराज है। इसी के चलते रणधीर शर्मा ने सीएम वीरभद्र सिंह पर पलटवार किया है। रणधीर शर्मा ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। क्योंकि सीएम पद के व्यक्ति को इस प्रकार की बयानबाजी शोभा नहीं देती है। रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी द्वारा माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ अभियान से सीएम वीरभद्र सिंह हताश व निराश है यही कारण है कि वीरभद्र सिंह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह विपक्षी पार्टी के नेताओं पर तो गलत बयानबाजी करते ही थे अब अपनी पार्टी के नेताओं पर सीएम की बयानबाजी से साफ़ लगता है कि सत्ता जाने का खौफ उन्हें सता रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है