Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

हिमाचल में बीजेपी की विजय संकल्प बाइक रैली,जयराम नाचन में रहे मौजूद 

हिमाचल में बीजेपी की विजय संकल्प बाइक रैली,जयराम नाचन में रहे मौजूद 

- Advertisement -

टीम अभी अभी। लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी (BJP)के देशव्यापी अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश में भी विजय संकल्प बाइक रैली (Vijay Sankalp Bike Rally) निकाली गई। सीएम जयराम ठाकुर(CM Jai Ram Thakur) इस अवसर पर स्वयं मंडी (Mandi) के नाचन (Nachan) में इस रैली में शरीक हुए। इसी तरह धर्मशाला (Kiashan Kapoor) में उपभोक्ता मामलों के मंत्री किशन कपूर (Kishan Kapoor) ने बाइक रैली की अगुवाई की।
शिमला बीजेपी (BJP) ने अपने सभी संगठनों का लोगों से सीधा संपर्क स्थापित करने के लिए कुछ न कुछ अभियान छेड़ा है। इसी कड़ी में भाजयुमो द्वारा सम्पर्क अभियान के तहत शिमला के चौड़ा मैदान से बाइक रैली (Bike Rally) का आयोजन किया गया। बाइक रैली को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने रवाना किया और बाइक की खुद सवारी कर रैली में भाग लिया। बाइक रैली बस स्टैंड, संजोली, लक्कड़ बाज़ार होते हुए चौड़ा मैदान में समाप्त होगी।

 

यह भी पढ़ें:  सत्ती कर रहे थे रैली की अगुवाई, कार्यकर्ता बिना हेलमेट के दौड़ा रहे थे बाइक

हमीरपुर बीजेपी मंडल (Hamirpur BJP Mandal) की रैली को विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने  रवाना किया। रैली पक्का भरो से शुरू होकर उखली तक गई जिसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे उठकर जोश का भी प्रदर्शन किया। रैली के दौरान कई युवा कार्यकर्ता बिना हेलमेट पहने टैफिक रूल का उल्लंघन करते हुए भी दिखे। कुल्लू में बीजेपी युवा मोर्चा ने जिला मुख्यालय में शनिवार को मुख्यालय में बाइक रैली निकाली। इस दौरान सांसद रामस्वरूप शर्मा और पूर्व विधायक महेश्वर सिंह भी मौजूद रहे। इसी तरह से बीजेपी युवा मोर्चा सुंदरनगर ने अपना परिवार-भाजपा परिवार बाइक रैली निकाली। जिसमें युवाओं ने नरेंद्र मोदी तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।
बिलासपुर में सदर विधानसभा के विधायक सुभाष ठाकुर की अगवाई में बीजेपी ने बाइक रैली निकाली। जिसमें बीजेपी के युवा मोर्चा ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। सुभाष ठाकुर ने हरी झंडी दिखा कर बाइक रैली को रवाना किया। सोलन में भारतीय युवा मोर्चा विजय संकल्प रैली को नौणी यूनिवर्सिटी से खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। सोलन पहुंचने पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गणेशदत्त सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने विजय रैली का स्वागत किया। सोलन से गणेशदत्त सहित अन्य नेता भी खुली जिप्सी में सवार होकर रैली में शामिल हुए। इसी तरह से कांगड़ा बीजेपी ने विजय संकल्प बाइक रैली का आगाज नगर परिषद मैदान कांगड़ा से किया। रैली पूरे कांगड़ा शहर में निकाली गई। बाइक रैली को जिला अध्यक्ष बीजेपी संजय चौधरी ने झंडी देकर रवाना किया।
एक सप्ताह के भीतर बीजेपी का यह तीसरा देशव्यापी कार्यक्रम है। इस सप्ताह उसने तीन बड़े कार्यक्रम कर असंख्य घरों तक पहुंच बनाई है। कमल दीप ज्योति अभियान के तहत 26 फरवरी को बीजेपी ने एक दिन में मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित 22 करोड़ लोगों के घरों पर कमल दीप जलाए और 28 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश भर में लगभग नौ लाख बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ नमो एप के जरिए सीधा संवाद किया। उसके बाद आज विजय संकल्प बाइक रैलियां निकाली। इसे संयोग कहेंगे कि बीजेपी की यह चुनावी बाइक रैली उस समय हो रही हैए जब भारत ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा (Pulwama) की आतंकी घटना का न केवल बदला लिया है, बल्कि पाक की गिरफ्त में आए वायुसेना के पायलट को भी भारत ने अंतरराष्ट्रीय दबाब में दो दिन के भीतर वापस ले लिया है। ऐसे में देश में युवाओं में जोश है। युवा बाइक रैली के जरिए बीजेपी की कोशिश युवाओं को अपने साथ जोड़ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है