Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

घोषणा पत्र नहीं, BJP तैयार करेगी Vision Document

घोषणा पत्र नहीं, BJP तैयार करेगी Vision Document

- Advertisement -

BJP Vision Document Committee : शिमला। प्रदेश बीजेपी विजन डॉक्यूमेंट समिति की पहली बैठक समिति के संयोजक, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक रणधीर शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। समिति के संयोजक रणधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि परम्परागत घोषणा पत्र के बजाए बीजेपी इस बार प्रदेश के संपूर्ण विकास के दृष्टिगत आगामी वर्षों के लिए एक विजन डॉक्यूमेंट तैयार करेगी। इस विजन डॉक्यूमेंट को तैयार करने के लिए प्रदेशभर से राजनीतिक, आर्थिक व सांस्कृतिक संगठनों से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे और प्रदेश के समुचित विकास के लिए उपयोगी इन सुझावों को विजन डॉक्यूमेंट में संकलित किया जाएगा।

बुद्धिजीवियों, विशेषज्ञों, सामाजिक व कर्मचारी संगठनों के लेंगे सुझाव


रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश के संपूर्ण व संतुलित विकास व विभिन्न वर्गों के उत्थान विकास और राहत पहुंचाने के उदेश्य से बनाए जा इस विजन डॉक्यूमेंट को तैयार करने के लिए प्रदेशभर से बुद्धिजीवियों, विशेषज्ञों, सामाजिक व कर्मचारी संगठनों सुझाव मांगने की दृष्टि से विजन डॉक्यूमेंट समिति विभिन्न स्थानों का दौरा करके व व्यक्तिगत रूप से प्रदेशभर में सक्रिय संगठनों से व्यापक चर्चा करेगी। विजन डॉक्यूमेंट में प्रदेश की जनता की भागीदारी होए इसके लिए विजन डॉक्यूमेंट समिति एक वेबसाइट भी बना रही है। इस के माध्यम से प्रदेश की जनता से सुझाव मांगे जाएंगे। 

विजन डॉक्यूमेंट नव हिमाचल के निर्माण की आधारशिला रखेगा

बीजेपी नेता ने कहा कि सुझावों को संकलित करने के पश्चात पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के साथ व्यापक चर्चा के पश्चात इसे एक विजन डॉक्यूमेंट का स्वरूप दिया जाएगा। यह विजन डॉक्यूमेंट नव हिमाचल के निर्माण की आधारशिला रखेगा और प्रदेश में गरीबी व बेरोजगारी खत्म करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। बैठक में विधायक डॉ. राजीव सहजल, प्रदेश सचिव व मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा, सचिव विनोद ठाकुर, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष सूरत नेगीए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ब्रिगेडियर पवन चौधरी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उमेश शर्मा उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें  : तैयारी : नीति आयोग की Instructions, 15 Years के लिए बनाएं Vision Document

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है