Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

GVLका दावा, हिमाचल में पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार

GVLका दावा, हिमाचल में पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार

- Advertisement -

Majority  : कुल्लू। मनाली भ्रमण पर आए बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हाराव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में हिमाचल में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। राव ने कहा कि पिछले 3 सालों में देश में हुए अधिकांश चुनावों में बीजेपी को जीत हासिल हुई है। इसलिए एक राजनीतिक विश्लेषक होने के नाते में दावे से कह सकता हूं कि प्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 60 से अधिक सीटें जीतकर इतिहास बनाएगी। उन्होंने कहा हिमाचल के लोग भी प्रदेश की कांग्रेंस सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं। सीएम पद के चेहरे पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव के समय की परिस्थितियों पर निर्भर होगा कि किसके नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

मोदी सरकार के 3 वर्षों का कार्यकाल भ्रष्टाचार मुक्त

जीवीएल ने कहा कि मोदी सरकार के 3 वर्षों का कार्यकाल भ्रष्टाचार मुक्त रहा है। विपक्षी दल मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार पूरी पारदर्शिता से कार्य कर रही है। केन्द्र सरकार के 3 साल पूरे होने के अवसर पर सारे मंत्री और सांसद देश के 500 जिलों में सार्वजनिक बैठकों तथा मीडिया के माध्यम से सरकार की योजनाओं व उपब्धियों की जानकारी देंगे। उन्होंने मोदी सरकार की कई जन कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र भी किया।


स्विटजरलैंड से कम नहीं मनाली की सुंदरता

मनाली की सुंदर फिजाओं से प्रभावित होकर जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि मनाली किसी भी सूरत में स्विटजरलैंड से कम नहीं है। जीवीएल पहली बार मनाली के भ्रमण पर आए थे। जीवीएल मनाली के विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल रोहतांग पास 13050 फीट पर बर्फ का आनन्द लिया और मनाली के प्रकृतिक सौंदर्य से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने सड़कों की दशा में सुधार की आवश्यकता जताई। कहा कि अगर पर्यटन की दृष्टि से उपयुक्त आधारभूत ढांचा उपलब्ध करवाया जाए तो मनाली के पर्यटन को काफी लाभ मिल सकता है।

ये भी पढ़ें  : कहते हैं धूमलः जनता की गाढ़ी कमाई कर्जों में लूटा रहे…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है