Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Sarveen के खिलाफ रैत में जुटेंगे भाजपाई

Sarveen के खिलाफ रैत में जुटेंगे भाजपाई

- Advertisement -

BJP: 2 हजार से अधिक बीजेपी वर्कर जुटाने की चल रही कवायद 

BJP: शाहपुर। अपनों का ही विरोध झेल रही शाहपुर की बीजेपी विधायक सरवीण चौधरी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उनसे खफा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी बैठक कर अपने इरादे स्पष्ट करने का मन बनाया है। विधायक से निराश भाजपाई 18 जून को रैत में एकत्रित हो कर एक बड़ी बैठक करने वाले हैं, जिसमें आगामी रणनीति तय की जाएगी। जानकारी के मुताबिक़ इस बैठक में 2 हजार से अधिक प्रमुख बीजेपी वर्करों व समर्थकों को जुटाने की कवायद चली हुई है।

यह पहला अवसर नहीं है, इससे पूर्व भी यह भाजपाई शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल से मिल कर सरवीण की जगह किसी अन्य को पार्टी प्रत्याशी बनाने की मांग कर चुके हैं। इन लोगों का कहना है कि शाहपुर में बीजेपी को सुदृढ़ व मजबूत करने वालों को विधायक ने अपने स्वार्थ के चलते हमेशा नीचा दिखाने का प्रयास किया है, जिसका परिणाम है कि आज पुराने व धरातल से जुड़े प्रमुख बीजेपी वर्कर पार्टी में नजर नहीं आते।


विधायक पार्टी वर्करों के बजाय अपने परिवारिक व व्यावसायिक मित्रों को अधिमान दिए

बीजेपी नेता व जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष देशराज बागी पूर्व में यह भी आरोप लगा चुके हैं कि सरवीण ने उनको भी जिला परिषद के अध्यक्ष बनने से रोकने का प्रयास किया था तथा जब वह अध्यक्ष बन गए तो यह विधायक को रास नहीं आया तथा उनकी राह में भी रोड़ा अटकाने की कोशिशें की गई थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि अध्यक्ष के चुनाव के समय विधायक ने उनके ओबीसी प्रमाण पत्र को बनने से रोकने के भी प्रयास किए थे।

विधायक की कार्यप्रणाली से आहत बागी ने विधायक को यह चुनौती भी दी थी कि यदि विधायक को आरोप झूठे लगते हैं तो वह किसी भी मंच पर आ कर उनसे खुली बहस कर सकती हैं। सरवीण चौधरी पर यह भी आरोप लगाए जा चुके हैं कि विधायक पार्टी वर्करों के बजाय अपने परिवारिक व व्यावसायिक मित्रों को अधिमान दिए हुए हैं तथा इन्हीं को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति में स्थान दिलवाया गया है। इस बैठक को सफल बनाने के लिए देश राज बागी, पूर्व जिला पार्षद हरी कृष्ण चौधरी सहित राजिंदर चौधरी, करतार चन्द भुट्टू, उत्तम चन्द मोंगरा तथा सुरेन्द्र आदि जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें – MC Election : प्रचार के अंतिम दिन झोंक दी पूरी ताकत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है