अगले 18 दिन में 7 लाख घरों में सेल्फी के साथ लहराएगा बीजेपी का झंडा 

सत्ती ने ऊना में शुरू किया मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान

अगले 18 दिन में 7 लाख घरों में सेल्फी के साथ लहराएगा बीजेपी का झंडा 

- Advertisement -

ऊना। मेरा परिवार भाजपा परिवार (Mera Pariwar bhajpa pariwar) अभियान के तहत बीजेपी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के 7 लाख घरों में पार्टी का झंडा फहराएगी। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मंगलवार को ऊना (Una) में पार्टी कार्यालय में बीजेपी का झंडा लगाकर अभियान का शुभारंभ किया। अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को 2 मार्च यानी अगले 18 दिन में 7 लाख झंडे लगाने हैं। झंडे लगाने के बाद कार्यकर्ताओं को अपनी सेल्फी (Selfie) खींचकर हैश टैग के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा।
आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की चारों लोकसभा सीटों पर नजर जमाए बीजेपी ने लोगों को जोड़ने के लिए इस अभियान की शुरुआत की है। बीजेपी कार्यकर्ता इस अभियान में अपने घरों के साथ-साथ आस पड़ोस के घरों में भी दस्तक देकर मोदी सरकार की योजनाओं का बखान करेंगे और उनके घरों पर भी बीजेपी का झंडा लगाएंगे।
पार्टी कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार (Modi govt) और प्रदेश की जयराम सरकार की जनहितैषी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएंगे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनावो में जनता से समर्थन लेने के लिए विशेष अभियान चला रही है। सत्ती ने लोकसभा चुनावों में हिमाचल की चारों सीटों पर विजय पताका फहराने का दावा भी किया।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है