Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

उपचुनाव को वर्किंग मोड में बीजेपीः धर्मशाला में होगा कार्यकर्ता व लाभार्थी सम्मेलन

उपचुनाव को वर्किंग मोड में बीजेपीः धर्मशाला में होगा कार्यकर्ता व लाभार्थी सम्मेलन

- Advertisement -

धर्मशाला। बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले दो विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव (By-Election) की तैयारियों को लेकर कमर कस ली है। इस कड़ी में 9 सितंबर को धर्मशाला में कार्यकर्ता व लाभार्थी सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया है। इस सम्मेलन में बीजेपी (BJP) के हिमाचल प्रभारी मंगल पांडे बतौर मुख्यातिथि भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला-पच्छाद ब्लॉक में कांग्रेस एससी विभाग ने नियुक्त किए अध्यक्ष


सितंबर से अक्टूबर तक पार्टी धर्मशाला व पच्छाद दोनों विधानसभा क्षेत्रों में समाज के विभिन्न वर्गों के सम्मेलन आयोजित करेगी। पार्टी ने सम्मेलनों के जरिये विधानसभा उपचुनावों में फतह का बिगुल फूंकने की रणनीति बनाई है। बीजेपी (BJP) ने विजन, मिशन व एक्शन की रणनीति बनाकर अंजाम तक पहुंचने का निर्णय लिया है। आयोजित होने वाले सम्मेलनों के मार्फत केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाया जाएगा। सरकार के विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की सूचियां संगठन के पास उपलब्ध होनी चाहिए।

पार्टी नेता लाभार्थियों के संपर्क में रहे और उनसे पूछे भी कि योजनाओं के लाभ लेने में कोई बाधा तो नहीं आई। बीजेपी के संगठन महामंत्री पवन राणा व पार्टी के विस्तारकों ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के समक्ष उप चुनाव तैयारियों का रोडमैप रखा। धर्मशाला सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में संगठन ने प्रदेश में चलाए गए सदयस्ता अभियान की भी समीक्षा की। बैठक में धर्मशाला उपचुनाव में संभावित पार्टी प्रत्याशी के नाम पर भी चर्चा की गई। हालांकि जयराम ठाकुर ने स्पष्ट किया है कि बीजेपी के किस कार्यकर्ता को टिकट दी जाएगी यह पार्टी नेतृत्व ही तय करेगा।

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने धर्मशाला के आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर होटल इंक्लोवर में नाश्ते की मेज पर सांसद किशन कपूर (Kishan Kapoor) से भी अकेले में उनकी राय जानी। किशन कपूर का कहना था कि वो पिछले 40 वर्ष से राजनीति में हैं। उन्होंने कभी भी किसी पद की लालसा नहीं की बल्कि पार्टी ने जब भी उन्हें कोई जिम्मेदारी सौंपी जिस पर उन्होंने खरा उतरने का प्रयास किया है। धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्मों व बैठकों से मिले फीडबैक के उपरांत सीएम जयराम ठाकुर ने पालमपुर स्थित यामनी परिसर में पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) से चर्चा की और शांता कुमार के विचार जाने।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है