Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला में कूड़े पर सियासत, जयराम शिमला में चर्चा कर लेंगे फैसला

धर्मशाला में कूड़े पर सियासत, जयराम शिमला में चर्चा कर लेंगे फैसला

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर के धर्मशाला दौरे के दौरान कूड़े पर सियासत नजर आई है। जी हां खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर सहित नगर निगम के मनोनित पार्षदों व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कूड़ेदान पर विधायक का नाम अंकित होने के चलते कूड़ा न उठाए जाने के आरोप लगाए हैं।

बता दें कि गुरुवार देर शाम धर्मशाला नगर निगम के मनोनीत पार्षदों के नेतृत्व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। जिस समय प्रतिनिधिमंडल सीएम जयराम ठाकुर को शहर की अवस्थाओं से अवगत करवा रहे थे तो उस समय वहां खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर व नगरोटा बगवां के विधायक अरुण मेहरा भी उपस्थित थे।


मनोनीत पार्षद जगदीश रुस्तगी ने धर्मशाला में विभिन्न वार्डों में लगाए गए कूड़ेदान का मुद्दा उठाया तो इसी बीच किशन कपूर ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि चूंकि इन कूड़ेदानों पर विधायक का नाम अंकित है, इसलिए कूड़ा नहीं उठाया जा रहा। कपूर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें बड़ी मार खानी पड़ेगी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों के ही काम हो रहे हैं। इसका मुख्य कारण है कि पिछले 20 से 25 वर्षों से कर्मचारी तैनात हैं, जो आम आदमी का काम ही नहीं कर रहे हैं।

सीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की आश्वस्त किया कि शीघ्र इसको ठीक किया जाएगा। उन भ्रष्टाचार अधिकारियों व कर्मचारियों के नाम बताएं। लेकिन, इसी समय शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी वहां पहुंच गईं, जिसके चलते सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस मुद्दे पर शिमला जाकर चर्चा करने उपरांत उचित कदम उठाए जाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है