Expand

भाजयुमो कार्यकर्ता उग्र, पाक का फूंका पुतला

भाजयुमो कार्यकर्ता उग्र, पाक का फूंका पुतला

- Advertisement -

हमीरपुर। पाकिस्तान के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बड़ू चौक पर जमकर गुब्बार निकाला। आतंकी हमलों के विरोध में पाकिस्तान का पुतला भी जलाया। इस अवसर पर भाजयुमो के जिला प्रवक्ता अजय प्रसाद की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसके बाद सभी ने एकत्र हो कर बड़ू चौक पर पाकिस्तान का पुतला जलाया।

  • इस अवसर वार्ड नंबर ग्यारह के पार्षद बीना देवी, बूथ अध्यक्ष विवेक कुमार भी मौजूद रहे।
  • अजय  प्रसाद ने बताया कि बड़ू चौक पर पाकिस्तान का पुतला जलाया गया है।
  • सरहद पर तैनात सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिए भाजयुमो ने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने बताया कि भाजयुमो का यह प्रदर्शन जिलाभर में जारी रहेगा।

    bjymगौशाला के लिए आई धनराशि दे नहीं रही सरकार

    कांग्रेस सरकार गौ भक्तों के साथ भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है और इसका प्रमाण पिछले तीन साल से जामली गौशाला के साथ किए जा रहे व्यवहार से साफ होता है। यह बात जामली धाम गौशाला के प्रबंधक रसील सिंह मनकोटिया ने कही। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन साल से कांग्रेस सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। गत वर्ष सांसद बिमला कश्यप ने तीन लाख देने की घोषणा की थी और वह पैसे विभाग में भी आ चुके हैं लेकिन इन पैसों का गौशाला के लिए आवंटन नहीं हो रहा है।

    mankotia-attack2रसील सिंह मनकोटिया ने कहा कि कांग्रेस  सरकार के गौशाला के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार से सारा कामकाज भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने उपस्थित लोगों से भी आग्रह किया कि गउओं की रक्षा न करने वाली सरकार पर विश्वास नहीं किया जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ने के लिए लोग आगे  आए और बीजेपी पार्टी को बहुमत से जीताकर सरकार  बनाएं। गौरतलब है कि हमीरपुर के जामली धाम गौशाला में नवरात्र के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है