Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

Dhumal के बोल, जोश में होश न खोएं भाजयुमो कार्यकर्ता

Dhumal के बोल, जोश में होश न खोएं भाजयुमो कार्यकर्ता

- Advertisement -

Committee Meeting : शिमला। भारतीय जनता युवा मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 26 मई को बीजेपी कार्यालय दीपकमल में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक के आरंभ में पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर विस्तृत जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं को जोश में होश न खोने का आह्वान किया और कहा कि आज का युवा कल का भविष्य हैं।

भाजयुमो  की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आह्वान

धूमल ने कहा कि भाजयुमो के सभी कार्यकर्ता केन्द्र की विकासात्मक योजनाओं को जन-2 तक पहुंचाएं।  बैठक के समापन समारोह में भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मोर्चे बीजेपी संगठन की रीढ़ हैं तथा युवा मोर्चा की इसमें अहम भूमिका होती है। इसलिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर बीजेपी को मजबूत करने के लिए दिन रात एक कर पूरजोर प्रयास करें और बूथ स्तर पर केन्द्र की योजनाओं को घर-2 जाकर लोगों को बताएं तथा प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जगजाहिर करें। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक विषय व दायित्व बोध पर विस्तृत जानकारी प्रदान की और सभी युवाओं को अपनी जिम्मेदारी मेहनत व लगन से पूर्ण करने के निर्देश दिए। 

कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ होंगे धरना-प्रदर्शन

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान ने दो दिवसीय बैठक की समीक्षा करते हुए पिछले तीन महीनों में युवा मोर्चा द्वारा विभिन्न स्थानों में किए गए कार्यों का सभी जिलाध्यक्षों से विस्तृत ब्योरा लिया और चर्चा की और आगामी कार्यों को करने के निर्देश दिए। जिसमें प्रमुखता से जिला व मंडलों के युवा सम्मेलन, युवा वर्ग, स्वच्छता अभियान तथा दीवार लेखन के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तथा प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किए जाएंगे। विशाल चौहान ने कहा कि यह वर्ष चुनावी वर्ष है और भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं के भविष्य के साथ किए गए खिलवाड़ से युवाओं को व आम जनमानस को अवगत करवाएंगे और आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी के मिशन 50 प्लस को पूर्ण करने में भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा।

ये भी पढ़ें  : अनुराग@ सोनिया, Manmohan नहीं थे सक्षम, Modi ने लिए कड़े…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है