Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

ऐलान: ‘जवाब दो हिसाब दो’, विराट युवा आक्रोश आंदोलन August से

ऐलान: ‘जवाब दो हिसाब दो’, विराट युवा आक्रोश आंदोलन August से

- Advertisement -

कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन छेड़ेगा भाजयुमो

शिमला। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की सक्रियता भी बढ़ गई हैं। इसके चलते बीजेपी युवा मोर्चा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन का ऐलान कर दिया है। प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ती अराजकता, माफिया राज, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और असामाजिक तत्वों को मिल रहे सरकारी संरक्षण और चरमराती कानून व्यवस्था के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रहा है। यह आंदोलन पार्टी के सभी संगठनात्मक 17 जिलों में 1 अगस्त से 10 अगस्त तक होंगे। युवा मोर्चा प्रदेश भर में ‘जवाब दो हिसाब दो’  के नाम से विराट युवा आक्रोश आंदोलन करने  की घोषणा की है।

इस आक्रोश आंदोलन के तहत 4 अगस्त को कांगड़ा और कुल्लू, 5 अगस्त को किन्नौर, चंबा, लाहौल-स्पीति और महासू, 8 अगस्त को पालमपुर, शिमला, नूरपुर और ऊना, 9 अगस्त को सिरमौर, बिलासपुर और मंडी, 10 अगस्त को सोलन, हमीरपुर, देहरा और सुंदरनगर में प्रदर्शन किए जाएंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है इस सरकार में बेरोजगारी भत्ते के नाम पर प्रदेश के युवाओं को ठगा है। साथ ही यह सरकार युवाओं को रोजगार देने में भी विफल रही है। यह जानकारी भाजयुमो के मीडिया सह प्रभारी सौरभ धीमान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है। 

सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही

विशाल चौहान ने कहा कि प्रदेश में वन माफिया, खनन माफिया, ट्रांसफर माफिया और सबसे भयानक नशा माफिया दिन-प्रतिदिन सरकारी संरक्षण में अपने पैर पसार रहा है लेकिन सरकार मूक दर्शक बनकर खड़ी है। जिसके फलस्वरुप प्रदेश के युवाओं को नशा माफिया अपना निशाना बना रहा है और इसी कारण प्रदेश में दिन-प्रतिदिन अपराध भी बढ़ रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है