×

ISIS मामला : Security पर प्रदेश का खुफिया तंत्र विफल

ISIS मामला : Security पर प्रदेश का खुफिया तंत्र विफल

- Advertisement -

सोलन। प्रदेश की सुरक्षा को लेकर सरकार का खुफिया तंत्र विफल हो गया है। हर रोज अलग-अलग जगहों से नए-नए किस्से सुनने को मिल रहे हैं, लेकिन आरोपी अभी भी पहुंच से दूर है। जिला सोलन में आईएसआईएस सक्रिय है, प्रदेश सरकार व प्रशासन सोया हुआ है।


  • भाजयुमो ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
  • जल्द गिरफ्तारी न हुई तो बीजेपी के साथ होगा आंदोलन 

चाहे वह पेयजल टंकियों में जहर घोलने का मामला हो या फिर धर्मपुर क्षेत्र सहित सुबाथू 14 जीटीसी में झंडे लगाकर अपने निशान छोड़ता आईएसआईएस। भाजयुमो द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष भरत साहनी ने सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार के खुफियां तंत्र के विफल रहने के आरोप लगाए हैं।

उनका कहना है कि अभी तक जिला में पेयजल की टंकियों में जहर मिलाने के मामलों सहित धर्मपुर में आईएसआईएस द्वारा देश विद्रोही निशान को छोड़ने वालों को अभी तक नहीं पकड़ा जा सका है। उनका कहना है कि प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन इसे गंभीरता से न लेते हुए इसे महज शरारत करार दे रहा है। स्वयं तो यहां के स्थानीय नेता प्रोटोकॉल व हुटर बजाकर निकलते है, लेकिन आम लोगों की सुरक्षा का जिम्मा कौन उठाएगा। भाजयुमो ने दोषी लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है।  साहनी ने जिला प्रशासन और जांच एजेंसियों को चेतावनी दी है कि अगर प्रदेश में दहशत फ़ैलाने वाले आईएसआईएस के एजेंटों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो इसके खिलाफ बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर आन्दोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शरारती तत्व किसी भी घटना को एक बार अंजाम दे सकते है, लेकिन जिला में यह सिलसिला लगातार चल रहा है और यही वजह है कि लोगों का विश्वास जांच एजेंसियों से उठता जा रहा है इसलिए जिला प्रशासन और सरकार को चाहिए कि वह दोषियों को बेपर्दा करें और उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है