Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

सियासी रंगः कभी जिसके खिलाफ लड़ते थे चुनाव, अब उसके लिए करेंगे प्रचार

सियासी रंगः कभी जिसके खिलाफ लड़ते थे चुनाव, अब उसके लिए करेंगे प्रचार

- Advertisement -

चंबा। बीजेपी ने चंबा सदर सीट पर जीत की राह थोड़ी आसान कर ली है। टिकट न मिलने से बागी तेबर अपनाने वाले सदर विधायक बीके चौहान दोबारा बीजेपी संग हो लिए हैं। उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के आग्रह पर चंबा सदर बीजेपी प्रत्याशी पवन नैय्यर के पक्ष में प्रचार को हामी भरी दी है। 

इसके लिए बीके चौहान ने बकायदा दोबारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। चौहान ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री नड्डा के आग्रह पर उन्होंने यह फैसला लिया है। चौहान ने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला उनका नहीं था। कार्यकर्ताओं की पेशकश पर ही वह चुनाव मैदान में उतरे थे। पर अब नड्डा के आश्वासन के बाद उन्होंने बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का फैसला लिया है और अपने कार्यकर्ताओं से भी कहा है कि वो अब बीजेपी के लिए प्रचार करें। उन्होंने दोबारा से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। पार्टी में शामिल होने पर उनका बीजेपी जिला चंबा प्रभारी पवन खजुरिया ने शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया।


वीके शर्मा वर्तमान में चंबा सदर से बीजेपी के विधायक

गौरतलब है कि टिकट न मिलने के बाद बीके चौहान आजाद प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर गए थे।  इससे चंबा सदर में बीजेपी की जीत की राह मुश्किल हो गई थी। बाद  में पार्टी ने उनकी सदस्यता भी रद कर दी थी। बीके चौहान चंबा सदर से वर्तमान में बीजेपी के विधायक हैं और क्षेत्र में उनकी काफी पैठ है। उनका फिर से पार्टी में शामिल होना जहां बीजेपी के लिए राहत की बात है, वहीं कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र चंबा प्रभारी अनिल परिहार, जिला चंबा कार्यकारी अध्यक्ष जय सिंह, बीजेपी उपाध्यक्ष जसवीर नागपाल व आईटी सैल चंबा संयोजक बोधराज मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है