Expand

6 हादसे, 17 की मौत, 22 घायल, तीन के मिले शव, विवाहिता सहित दो ने की आत्महत्या

शिमला, सिरमौर, ऊना व कांगड़ा में पेश आए हादसे

6 हादसे, 17 की मौत, 22 घायल, तीन के मिले शव, विवाहिता सहित दो ने की आत्महत्या

- Advertisement -

हिमाचल के लिए आज का दिन हादसों भरा रहा है। ऐसा कहा जाए कि ब्लैक संडे साबित हुआ है तो गलत न होगा। हिमाचल में आज विभिन्न हादसों में 17 की मौत हुई है व 22 से ज्यादा घायल हुए हैं। यह हादसे शिमला, सिरमौर, ऊना व कांगड़ा में पेश आए हैं। वहीं, तीन जगह शव मिलने से सनसनी फैल गई है। यह शव शिमला, ऊना व चंबा के भरमौर में मिले हैं। इसके अलावा बिलासपुर के घुमारवीं में एक विवाहिता व ऊना के दौलतपुर में अधेड़ ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घुमारवीं में विवाहिता की आत्महत्या मामले में परिजन इसे हत्या करार दे रहे हैं।

यहां-यहां हुए हादसे

सिरमौर में खाई में गिरी निजी Bus : 8 की Death, 11 घायलBus Accident in Rajgarh

राजगढ़। जिला सिरमौर में सोलन-पुलवाहल रोड पर नेई हेटी गांव के पास एक निजी बस रविवार सुबह खाई में जा गिरी। इस हादसे में 8 लोगों की जान चली गई और 11 लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो ही हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मानवा से सोलन जा रही निजी बस (HP-64-9097) का नेई नेटी गांव के पास चक्का खुल गया और देखते ही देखते बस खाई में जा गिरी। हादसा सुबह नौ बजे के करीब हुआ।

ठियोग-हाटकोटी मार्ग पर खोलगली के पास गिरी Car, 6 की मौतAccident at theog hatkoti road

शिमला। ठियोग-हाटकोटी मार्ग पर सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ठियोग से छैला के बीच खोलगली के पास एक कार (HP-63-B-0227) खाई में गिर गई। इस कार में छह लोग सवार थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सभी की मौत हो चुकी है। इनमें दो महिलाएं व चार पुरुष बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। गाड़ी में सवार सभी लोग सुन्नी के निवासी बताए जा रहे हैं और क्यार की ओर जा रहे थे। मृतकों में अभी तक एक जय किशन पुत्र कमल निवासी जलोग शाली सुन्नी के रूप में हुई है। खोल गली में जिस जगह पर यह कार गिरी है उस स्थान पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

डिवाइडर से टकराई ट्रक की चपेट में आई कार, युवक की मौत, 3 गंभीर घायल

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत देहलां गांव में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कार में सवार सभी लोग पंजाब के नंगल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतक युवक की पहचान कृष्णा निवासी नंगल के रूप में हुई है, जोकि स्कूली छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्प्ताल ऊना भेज दिया है।

पुली से टकराई Car, एक की मौत, पांच घायल

ऊना। पुलिस चौकी जोल के तहत जोगीपंगा में शादी समारोह से लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुली से टकरा गई। हादसे में कार सवार 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल हैं। घायलों को ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान डोलू बंगाणा निवासी विजय कुमार पुत्र हंसराज के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डुगियारी में पास लेते समय Bike सवार की मौतAccident kangra

गगल (कांगड़ा)। निकटवर्ती डुगियारी में हुए एक सड़क हादसे में एक Bike सवार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भडियारा ठेड निवासी भुवनेश कुमार (39) पुत्र भगवान दास, अपनी बाइक पर जा रहा था। डुगियारी के पास दूसरे वाहन से पास ले ते समय Bike अनियंत्रित हो गई और वह बाइक समेत नीचे जा गिरा। हादसे में भुवनेश की मौके पर मौत हो गई।

पौंग डैम घूमने गए लोगों की गाड़ी खाई में गिरी, तीन घायल

फतेहपुर। स्थानीय थाना के तहत धमेटा के सपड़ी गांव के समीप एक गाड़ी के खाई में गिरने से चालक सहित तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं। घायलों को पठानकोट ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि तीन लोग गाड़ी में पौंग डैम घूमने गए थे। वापस आते सपड़ी के पास अनियंत्रित होकर वाहन खाई में जा गिरा। सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल कपिल की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां मिले शव

अंब-अंदौरा से अंबाला जा रही Passenger Train में मिली लाशdead body Found in train at Una

ऊना। अंब-अंदौरा से अंबाला जा रही पैसेंजर ट्रेन में एक व्यक्ति का शव मिला है। ऊना रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए ऊना अस्पताल रख दिया है। प्रथम दृश्य में व्यक्ति प्रवासी प्रतीत हो रहा है। रेलवे पुलिस ने व्यक्ति की पहचान के लिए जांच तेज कर दी है। वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 दिन बाद मिला लापता का मिला शव

चंबा। थाना भरमौर के अंतर्गत खणी के फाट्ट में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है। शव को जानवरों ने बुरी तरह से नोच डाला था। मृतक की पहचान सालो राम पुत्र मोहन लाल निवासी मिन्द्रा डाकघर दुर्घेठी के रूप में हुई है। यह व्यक्ति गत एक मई से घर से लापता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों ने शव को देख कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और गुमशुदा के परिजनों ने शव की पहचान की। शव की पहचान आस-पास बिखरे पड़े कपड़ों से की गई है। शव को जंगली जानवरों ने नोच लिया था।

टूटीकंडी व फागली के बीच सड़क किनारे मिली लाश

शिमला। राजधानी के उपनगर टूटीकंडी व फागली के बीच सड़क के किनारे एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। ये लाश महिला की लग रही है। SHO थाना बालूगंज मौके पर पहुंचे। लाश का पता उस समय लगा जब रात के समय एक कुत्ता टांग मुंह में लेकर आया, जब लोगों ने उसे देखा तो लगा कि यह किसी इन्सान की टांग है। इस पर लोगों ने थाना को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना के कर्मचारियों ने लाश की तलाश जारी कर दी। रविवार 12:40 बजे दोपहर को पर लाश टूटीकंडी व फागली के जंगल में सड़क किनारे बरामद हुई। यह लाश की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। ASP प्रवीर ठाकुर ने लाश मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

इन्होंने की आत्महत्या

रसोईघर में फंदे पर झूल गई विवाहिता

Suicide Una

बिलासपुर। सदर थाना के तहत आने वाले गांव चरणमोड़ (चिल्ला) दयोथ की विवाहिता ने रसोईघर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या हुई है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार विवाहिता रविना (28) पत्नी कृष्ण लाल के पिता रत्नलाल ने बताया कि उन्हें उनकी बेटी के पति का फोन आया कि उनकी बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिस पर वह बेटी के ससुराल पहुंचे। रत्नलाल ने बताया कि उनकी बेटी की शादी को दस साल हो गए हैं। बेटी को उसके ससुराल वाले अकसर दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे।

दौलतपुर चौक में अधेड़ ने लगाया फंदा

ऊना। दौलतपुर चौक के जोह गांव के वार्ड-3 में एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान जोह निवासी विजय कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ऊना स्थित रीजनल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि विजय कुमार लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था।

https://youtu.be/xg-YolrS8Pk

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है