Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Jakarta में बस टर्मिनल पर Blast, 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 10 घायल

Jakarta में बस टर्मिनल पर Blast, 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 10 घायल

- Advertisement -

Blast Jakarta: जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक व्यस्त बस अड्डे में दो बम विस्फोट हुए। हादसों में करीब तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हुए हैं। बम विस्फोट के कारण लोगों में दहशत फैल गई है। हमले के पीछे कौन था यह अभी पता नहीं चल पाया है। जकार्ता में हमलों के मद्देनजर हाई अलर्ट कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार रात नौ बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे) जकार्ता के एक व्यस्त बस अड्डे में एक ग्रुप द्वारा परेड आयोजित की गई थी। इस कारण वहां सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अफसरों को भी तैनात किया गया था। इसी दौरान वहां एक के बाद एक दो बम विस्फोट हुए, जिसमें  तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।


बताते चलें कि इस्लामिक स्टेट के समर्थकों ने पिछले 17 महीने में वहां कई धमाके किए हैं। हालांकि, इस धमाके में इस्लामिक स्टेट के समर्थक के शामिल होने का अब तक कोई सबूत नहीं मिला है। गौर हो कि इंडोनेशिया पिछले 15 वर्ष से इस्लामिक आतंकी घटनाओं की चपेट में है। बाली में 2002 में हुए धमाके में 202 लोगों की मौत हुई थी। आईएस की शैतानी हरकतों से एशिया से लेकर यूरोप तक के देश परेशान हैं। आईएस की खतरनाक विचारधारा से भारत सहित दुनिया के कई मुस्लिम युवाओं के गुमराह होने की घटनाएं देखी गई हैं। आतंकी हमले और दहशत फैलाने में ऐसे युवा मोहरे बन जाते हैं।

Car में मिली लाश, जांच में जुटी Police

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है