Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Nurpur Murder : पुलिस ने धर दबोचा पड़ोसी, Murder के दिन से था गायब

Nurpur Murder : पुलिस ने धर दबोचा पड़ोसी, Murder के दिन से था गायब

- Advertisement -

blind murder: नूरपुर/धर्मशाला। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नूरपुर में बतौर लैब अटेंडेंट कार्यरत कमल कौर के मर्डर मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी को ही धर दबोचा है। आरोपी सुनील कुमार मर्डर वाले दिन से ही गायब चल रहा था, जबकि उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके खिलाफ तथ्य जुटाने शुरू किए और आज सुबह उसे जसूर से गिरफ्तार कर लिया। इसमें अवैध संबंधों को भी पुलिस जोड़कर देख रही है, साथ ही संपत्ति विवाद एंगल का भी पता लगाया जा रहा है।

blind murder: मर्डर के बाद से बंद चल रहा था मोबाइल

एसपी संजीव गांधी के मुताबिक जिस दिन 50 वर्षीय कमल कौर का मर्डर हुआ उसके बाद से आसपास के घरों से एक आदमी गायब पाया जा रहा था। वार्ड नंबर नौ निवासी आरोपी 40 वर्षीय सुनील कुमार का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। उसके फोन को भी निगरानी पर लगाकर अन्य तथ्य जुटाने के बाद, आज सुबह इंस्पेक्टर ज्ञान चंद की अगुवाई वाली टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मर्डर के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


19 अप्रैल तड़के करीब तीन बजे हुआ था मर्डर

19 अप्रैल तड़के करीब तीन बजे कमल कौर निवासी पंचायत स्पेल ब्लॉक नगरोटा सूरियां का मर्डर कर दिया गया था। वह वार्ड नंबर नौ में लंबे समय से किराए के मकान में रहती थी। हत्यारे ने  महिला की चाकू से बुरी तरह गोद कर हत्या की थी। कमल कौर किराए के घर में अकेली रहती थी और घर खाली रहता था।घटना के वक्त उसके चीखने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो हत्यारा वहां से भाग गया। जब लोग पहुंचे तो खून से लथपथ महिला बेड पर पड़ी थी और फर्श पर खून से सना चाकू पड़ा था। लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। उसके बाद से ही पुलिस आरोपी को ढूंढ रही थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है