Blind World Cup: भारत की जीत में चमके दीपक मलिक

Blind World Cup: भारत की जीत में चमके दीपक मलिक

- Advertisement -

दुबई। एकदिवसीय ब्लाइंड क्रिकेट विश्व कप में भारतीय ब्लाइंड टीम ने अपनी पहली जीत हासिल की है। भारत ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा और  श्रीलंका ने 40 ओवरों में आठ विकेट पर 358 रन बनाए। भारतीय टीम में महज 32 ओवरों में ही चार विकेट के नुक्सान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की तरफ से दीपक मलिक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 179 रनों की नाबाद पारी खेली। 

103 गेंदों में 179 रनों की नाबाद पारी खेली दीपक ने

हरियाणा के दीपक मलिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 103 गेंदों में 179 रन बनाए और वह अन्त तक नाबाद रहे। दीपक के अलावा प्रकाश जयरमैया ने 51 गेंदों पर 76 रनों का योगदान दिया। भारत ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर पांचवें एकदिवसीय दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस जीत के बाद भारत के अब चार अंक हो गये हैं। वहीं, अंकतालिका में पाकिस्तान छह अंक लेकर शीर्ष पर है। श्रीलंका और बांग्लादेश के 3-3 अंक है जबकि आस्ट्रेलिया का एक अंक है। नेपाल अभी तक अपना खाता भी नहीं खोल पाया है।

यह भी पढ़ें – South Africa दौरे के लिए भारतीय महिला Cricket Team का ऐलान, मिताली संभालेगी कमान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है