Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

कुल्लू कांग्रेस @ विस चुनावों के लिए हो जाओ तैयार

कुल्लू कांग्रेस @ विस चुनावों के लिए हो जाओ तैयार

- Advertisement -

Block Congress Kullu : कुल्लू। ब्लॉक Congress कुल्लू की मासिक बैठक अध्यक्ष उत्तम शर्मा की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यालय में हुई। बैठक में विशेष रूप से प्रदेश महासचिव सुन्दर ठाकुर व कुल्लू विधानसभा के प्रभारी संजीव गुलेरिया उपस्थित रहे। इस दौरान आने वाले विधान सभा चुनावों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर कुल्लू विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी संजीव गुलेरिया ने कहा कि चुनावों की घोषणा जल्द होने वाली है। इसके लिए सबको तैयार रहने की आवश्यकता है।

सरकार की नीतियां लोगों तक पहुंचाएं कार्यकर्ता 

गुलेरिया ने कहा कि बूथ स्तर पर जिनकी अभी तक सदस्यता नहीं हो पाई है, उनकी सदस्यता 15 मई तक निर्धारित की जाए। बैठक में आने वाले विधान सभा चुनावों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर  सुन्दर ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता चुनाव के लिए कमर कस लें। साथ ही कहा कि प्रदेश में सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। सुन्दर सिंह ठाकुर ने कहा कि जनता तक प्रदेश की जनकल्याणकारी नीतियों को पहुंचाने का प्रचार-प्रसार करना होगा। साथ ही बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी के दुष्प्रचार को जड़ से उखाड़ने लिए बैठक में रणनीति बनाई गई।

सीएम जल्द करेंगे कुल्लू में बैठक 

सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि कुल्लू में सीएम वीरभद्र सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सुक्खू जल्द एक बैठक का आयोजन करेंगे। प्रदेश महासचिव ने कहा कि सीएम की लोकप्रियता को देखते हुए एक ही मामले की कई एजेंसियों से जांच करवाई जा रही है, जो सरासर गलत है और ऐसा व्यवहार हरियाणा और अन्य गैर भाजपा के मुख्य मंत्रियों द्वारा किया जा रहा है। प्रदेश की जनता इस बात का मुंहतोड़ जवाब देगी। इसमें बूथ स्तर पर पांच-पांच वरिष्ठ कांग्रेस जन की कमेटियों का गठन किया जाएगा, जो मोदी के दुष्प्रचारों का जवाब देगी। साथ ही आए दिन मंहगाई भी बढ़ रही है। सरहद पर सैनिकों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। इन बातों को लेकर कांग्रेस रणनीति तैयार कर रही हैं।

Sky-Way: धर्मशाला में 3 माह में शुरू होगा काम, तीन साल में पूरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है