Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

एनएसयूआई-एबीवीपी कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प, एक घायल

एनएसयूआई-एबीवीपी कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प, एक घायल

- Advertisement -

नाहन। पीजी कॉलेज नाहन में एनएसयूआई और एबीवीपी के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हाथापाई हुई। झड़प के दौरान एनएसयूआई के जिला सोशल मीडिया प्रभारी विपुल शर्मा को चोटें आई हैं। वहीं, युकां के प्रदेश सचिव ओपी ठाकुर के साथ भी मारपीट हुई।

दरअसल, नाहन कॉलेज में शनिवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ता अपने दिवंगत नेता नासिर खान का शहीदी दिवस मना रहे थे। लिहाजा, कॉलेज में रैली निकाली गई। इस दौरान एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही कॉलेज पहुंची पुलिस ने दोनों छात्र संघों के कार्यकर्ताओं को अलग-थलग करवाया। हालांकि, दोनों छात्र गुटों के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।


युकां नेता ओपी ठाकुर ने कहा कि वह नासिर खान का शहीदी दिवस मना रहे थे। रैली के दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि एनएसयूआई के सोशल मीडिया प्रभारी को 6 टांके लगे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि एबीवीपी के कार्यकर्ता एनएसयूआई की भीड़ देखकर बौखला गए और रॉड से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमले में उनके कपड़े भी फाड़ दिए। उधर, एबीवीपी के जिला संयोजक तनुज शर्मा ने बताया कि एनएसयूआई की रैली के दौरान एबीवीपी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इसको लेकर तनातनी का माहौल पैदा हुआ। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज का माहौल खराब किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है