Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Board Exam: अब 26 और 29 March को होंगे रद हुए Paper

Board Exam: अब 26 और 29 March को होंगे रद हुए Paper

- Advertisement -

Board Exam date fixed : धर्मशाला। शिक्षा बोर्ड द्वारा रद किए गए Exam की डेट फाइनल हो गई है। बोर्ड सचिव डॉ मेजर विशाल शर्मा ने इस संबंध में सूचना भी जारी कर दी है। उनका कहना है कि प्रदेश में परीक्षा संचालन में नियुक्त स्टाफ द्वारा परीक्षार्थियों को गलत प्रश्न पत्र आवंटित करने तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय निचार किन्नौर के परीक्षा केंद्र से प्रश्न पत्रों के चोरी होने के चलते कुछ पेपरों को रद किया गया था।
  • कोताही और प्रश्नपत्र चोरी होने पर रद किए थे पेपर
उन्होंने कहा कि परीक्षा की गरिमा को बनाए रखने के लिए इन पेपरों को रद किया गया था, जो अब 26 और 29 मार्च को होंगे। मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि रद हो चुकी परीक्षाओं में जमा दो की Computer Science की परीक्षा 26.03.2017 (Sunday) को ली जाएगी। यह तिथि राज्यों के Regular, Compartment, IMP, ADDL Students के लिए जारी की गई है, जबकि जमा दो कक्षा के ही Physics विषय की परीक्षा 29 मार्च को होगी।

Board Exam date fixed : SOS के तहत आने वाले स्कूलों की रद परीक्षा की डेट भी फाइनल

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि SOS के तहत आने वाले स्कूलों की रद परीक्षा की डेट भी फाइनल कर दी गई है। SOS के जमा दो कक्षा के विषय राजनीति शास्त्र की परीक्षा 29 मार्च बुधवार को होगी। इस परीक्षा के लिए Regular, Compartment, IMP, ADDL Students को Gsss भरमौर Center दिया गया है। SOS के दसवीं कक्षा के Students की परीक्षा भी इसी दिन यानि 29 मार्च को ही होगी। इसके लिए भी Regular, Compartment, IMP, Eng Students के लिए जीएसएसएस भरमौर Center रखा गया है। दोबारा हो रही इन परीक्षाओं में वर्तमान में परीक्षा का संचालन कर रहे स्टाफ को ही तैनात किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है