Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगरः बीएसएल नहर से कार सहित निकाले दो चचेरे भाइयों के शव

सुंदरनगरः बीएसएल नहर से कार सहित निकाले दो चचेरे भाइयों के शव

- Advertisement -

सुंदरनगर। जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के पाली में शुक्रवार रात बीएसएल नहर (BSL canal) में गिरी कार और उसमें सवार दो लोगों के शवों (Dead Body) को शनिवार को बरामद कर लिया गया है। दोनों मरने वाले रिश्ते में चचेरे भाई हैं, जिनकी पहचान देवेंद्र कुमार (26) पुत्र  तेजराम निवासी चुनाहन और विजय कुमार (21) पुत्र सुकरू राम के रूप में हुई है।
बता दें कि शुक्रवार शाम देवेंद्र और विजय कुमार बग्गी में कार में पेट्रोल भरवाने गए हुए थे। पेट्रोल भरकर जब वह लौट रहे थे इस दौरान बग्गी में उनकी कार (Car) नहर में गिर गई थी। हालांकि पुलिस और प्रशासन शाम को ही घटनास्थल पर पहुंच गया था, लेकिन अंधेरा होने के कारण रात को सर्च ऑपरेशन (Search Operation) नहीं चलाया जा सका। शनिवार सुबह गोताखोरों (Divers Team) की एक टीम ने पानी में उतर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
सर्च आप्रेशन के कुछ घंटे बाद ही बीएसएल नहर से बीबीएमबी प्रबंधन की क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला गया। हादसे में दोनों कार सवार मृत अवस्था में गाड़ी में ही फंसे पाए गए। शवों को बीएसएल नहर से बाहर निकालने के बाद  लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Lal Bahadur Shastri Medical College Nerchowk)  में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।  मामले की पुष्टि करते हुए उपमंडल बल्ह पुलिस अधिकारी तरनजीत सिंह ने कहा कि बल्ह थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304-ए में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है