Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

हैरानीः शराब के साथ पकड़ी Bolero का चालक बोतलें फेंक भगा ले गया गाड़ी

हैरानीः शराब के साथ पकड़ी Bolero का चालक बोतलें फेंक भगा ले गया गाड़ी

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। भले ही चुनावों के दौरान संदिग्ध गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस पूरी तैयारी रखने की बात कर रही हो, लेकिन शातिर फिल्मी अंदाज में खाकी को चकमा देकर फरार हो रहे हैं। ताजा मामला जोगिंद्रनगर के भराडू का है। बताया जा रहा है कि यहां एक बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने शराब ले जाते पकड़ा था, और पुलिस गाड़ी को थाने ला रही थी, लेकिन बीच रास्ते में चालक ने शराब की बोतलें फेंक दी और खुद गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया, हालांकि यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ, लेकिन खाकी तमाशा देखने के अलावा कुछ नहीं कर पाई। वहीं, जोगिंद्रनगर के एसएचओ संजीव कुमार ने भराड़ू में हुई वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि मौके से फरार हुई नई बोलेरो गाड़ी के मालिक का पता लगा लिया गया है और जल्द ही उसे कब्जे में ले लिया जाएगा। 

पहले मारपीट फिर थाने में हुआ समझौता

इसके साथ ही शुक्रवार देर रात भराड़ू में दो गुटों के बीच  हुई मारपीट हालांकि पुलिस स्टेशन तक भी पहुंची, लेकिन बाद में दोनों में समझौता हो जाने से मामला रफादफा हो गया। दो चुनावी प्रत्याशियों के समर्थकों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की थी जो बाद में समझौते में बदल गई तथा किसी तरह की कार्रवाई न करने की बात रखी गई। दूसरी ओर, भराड़ू से ही एक कार को ट्रैकसूट आदि समेत पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एक नई अप्लाइड फॉर बोलेरो कैंपर में 12 बोतल शराब की बरामद हुई थी, जिसे गाड़ी समेत पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था कि चालक शराब की पेटी लिंक रोड के पास फेंक कर गाड़ी को भगाकर ले गया और पुलिस देखती ही रह गई। इस बोलेरो कैंपर पर प्राइवेट नंबर भी नहीं था। आरोप हैं कि पकड़ी गई शराब व दूसरी कार में बरामद कपड़े किसी प्रत्याशी की ओर से मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटे जाने थे, मगर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा विरोध किए जाने की वजह से यह पकड़े गए। यह सारा मामला निर्वाचन आयोग के फ्लाइंग स्कवाड की नजरसानी में हुआ, जिसकी बाकायदा वीडियोग्राफी भी हुई है।


मुस्तैदी से काम कर रहा फ्लाइंग स्कवाड

जोगिंद्रनगर की निर्वाचन अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी दीप्ति मंढोत्रा ने  बताया कि निर्वाचन विभाग की ओर से बीएम ठाकुर की अगुवाई में गए फ्लाइंग स्कवाड ने पूरी मुस्तैदी से काम किया है और ऐसी किसी भी गतिविधि को सिरे नहीं चढ़ने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर फ्लाइंग स्कवाड व पुलिस को मौका पर भेजा था, जिसने बखूबी अपने कर्तव्य का निर्वाहन किया और नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

मतदाताओं को प्रभावित किए जाने वाली गतिविधियों पर चुनाव आयोग की पूरी नजर है और जोगिंद्रनगर व आसपास के सभी होटलों व अन्य स्थानों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। रात को घूमने वाले सभी वाहनों को बाकायदा चैक किया जाएगा और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव करवाने में बाधा या मतदाताओं को रिझाने वाली गतिविधियों में संलिप्त लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। दीप्ति मंढोत्रा ने मतदाताओं का आह्वान किया है कि वह ऐसी किसी भी तरह की सूचना उन्हें दें, ताकि स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव करवाकर लोकतंत्र की बहाली का काम सिरे चढ़ाया जा सके। उन्होंने दावा किया कि उन्हे दी जाने वाली किसी भी सूचना को पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है