Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

ACCIDENT: डंगे से टकराने के बाद पलटी बोलेरो, महिला की मौत

ACCIDENT: डंगे से टकराने के बाद पलटी बोलेरो, महिला की मौत

- Advertisement -

Bolero Pickup Accident : सोलन। कंडाघाट पुलिस थाना के तहत एक बोलेरो पिकअप के पलटने से एक महिला की मौत हो गई है। जबकि गाड़ी में सवार भाई-बहन को हल्की चोटें आई हैं। हादसा सोमवार सांय उस समय हुआ, जब एक ही परिवार के तीन लोग सोलन से अपने गांव जुब्बल, जिला शिमला जा रहे थे। इस बीच टिक्करी मोड़ के समीप ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा व गाड़ी डंगे से टकराने के बाद सड़क में ही पलट गई।  जानकारी के मुताबिक जितेंद्र अपनी बोलेरो कैंपर से अपनी माता सीता देवी तथा बहन के साथ सोलन से जुब्बल के लिए वापस घर जा रहे थे। हादसे में 58 वर्षीय सीता देवी, निवासी गांव कौहलाड़ा, डाकघर जुब्बल, जिला शिमला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी चालक जितेंद्र तथा उसकी बहन को हल्की चोटें आई हैं। हादसे की सूचना टायर रिपेयर की दुकान चला रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कंडाघाट पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि एसपी अंजुम आरा ने की है।


  • दो अन्य घायल, टिक्करी मोड़ के पास चालक ने खोया नियंत्रण

सड़क धसने से खाई में गिरा खड़ा टिपर, 4 घायल

सरकाघाट। उपमंडल मुख्यालय से 11 किलोमीटर  की दूरी पर सरकाघाट-थौना सड़क पर शाम के करीब 6 बजे सड़क पर खड़ा एक टिपर सड़क धंसने से नीचे गहरी खाई में करीब 120 फीट नीचे गिर गया, जिससे उसमें बैठे चालक सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चालक कुलदीप कुमार टिपर नंबर को थौना की तरफ  से लाया और छिम्बा बल्ह के पास एक चाय की दुकान से कुछ आगे टिपर को खड़ा किया। टिपर में चालक सहित चार लोग कुलदीप चंद, नवीन कुमार, चेत राम और रोहित कुमार बैठे थे और एक चाय की दुकान देखकर चाय पीने के लिए रुक गए। ज्यूं ही सड़क के किनारे टिपर को खड़ा किया तो एकाएक सड़क धंस गई और वे चारों टिपर सहित नीचे करीब 120 फीट गहरी खाई में गिर गए।


टिपर के गिरने की आवाज सुन कर आस-पास ले लोग घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए और घायलों को निकाल कर सड़क पर ले आए, जहां से एक निजी वाहन में उनको डाल कर नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आए, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उनको आपातकालीन कक्ष में दाखिल कर इलाज शुरू कर दिया और पुलिस को भी घटना बारे सूचित कर दिया। पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और घायलों के नाम और पता पूछकर घटना स्थल को रवाना हो गई।

ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि चारों घायलों की हालत खतरे से बाहर है और ऐतिहात के तौर पर उनको ऑब्जरवेशन में रखा गया है। डीएसपी मदन धीमान ने घटना की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है