Expand

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिल रही धमकियां, पति ने ट्वीट किया ‘बेटी बचाओ’

अज्ञात व्यक्ति द्वारा किया जा रहा उनका पीछा

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिल रही धमकियां, पति ने ट्वीट किया ‘बेटी बचाओ’

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके परिवार को लगातार एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा धमकाए जाने का मामला सामने अया है। मंगलवार को उनके पति और  समाजवादी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस को अपनी पत्नी, मां और बहन को मिल रही धमकियों के बारे में बताया। लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से इस मामले कौ लेकर लगतार लापरवाही बरती जा रही है। जिसके प्रमाण के रूप में मुंबई पुलिस में जोन 9 के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया को किए गए फोन कॉल्स और मैसेज के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी पत्नी आयशा टाकिया, मां और बहन को लगातार धमकाया और परेशान किया जा रहा है। इतना ही नहीं, किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनका पीछा भी किया जा रहा है। मुंबई पुलिस और डीसीपी दहिया को लगातार कॉल और मैसेज करने के बाद भी उनका कोई जवाब नहीं आया है।’ इस ट्वीट में उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और सुषमा स्वराज को भी टैग किया है। साथ ही उनसे मदद की भी गुहार लगाई है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग ‘बेटी बचाओ’ भी लिखा है। 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है