×

मां दुर्गा का विशाल मंदिर बनवाएंगी #Kangana, बोलीं – नेक काम के लिए माता ने मुझे चुना

कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने दिए ढेर सारे रिएक्शन

मां दुर्गा का विशाल मंदिर बनवाएंगी #Kangana, बोलीं – नेक काम के लिए माता ने मुझे चुना

- Advertisement -

मनाली। इन दिनों अपनी ट्वीट को लेकर विवादों में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut ) ने अब सोशल मीडिया पर एक ऐलान किया है। कंगना मां दुर्गा का मंदिर बनवाने वाली हैं। अपने ट्वीट (Tweet) के जरिए कंगना ने अनाउंस किया है कि वह एक विशाल मंदिर (Temple) का निर्माण करने का सोच रही हैं। उन्होंने कहा कि इस नेक काम के लिए मां दुर्गा ने उन्हें चुना है। कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।


यह भी पढ़ें: #BharatBandh पर #Kangana का ट्वीट – “तूफ़ानों की कमी नहीं इस नाव को, लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी करते हैं”

कंगना रनौत ने मंदिर में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे। देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी। किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी। ये हमारी सभ्यता के लिए होगा। जय माता दी।”

सोशल मीडिया (Social media) पर कंगना का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस कंगना के इस ट्वीट की काफी सराहना कर रहे हैं। कंगना की तस्वीर की बात करें तो इसमें वो पूजा करती दिखाई दे रही है साथ ही बैकग्राउंड में मंदिर भी साफ नजर आ रहा है। लोग कंगना के इस फैसले की काफी सराहना कर रहे हैं और उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। गौर हो कि कंगना ने पिछले कुछ दिनों में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर काफी लोगों से पंगा ले लिया है जिस वजह से लोग उनको लेकर मीम बनाकर काफी ट्रोल भी कर रहे हैं लेकिन कंगना हमेशा की तरह सबको इग्नोर करती जा रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है