Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड ने की शांति की अपील, कहा- हिंदू-मुस्लिम नहीं हिंदुस्तान बनकर सोचना

अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड ने की शांति की अपील, कहा- हिंदू-मुस्लिम नहीं हिंदुस्तान बनकर सोचना

- Advertisement -

नई दिल्ली। अयोध्या (Ayodhya) पर विवादित मामले में फैसला आने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) साहित कई सितारों से आम जन से शांति बनाए रखने की अपील की है। बॉलीवुड के स्टार ने अपने-अपने विचारों के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट करके सुप्रीम कोर्ट (Superme Court) के फैसले पर प्रतिक्रिया दी। अनुभव सिन्हा ने लिखा- ‘आज, न हिंदू बन के सोचना,न मुसलमान बन के सोचना,आज मेरी जान,हिंदुस्तान बन के सोचना।’

अयोध्या विवाद पर फैसला आने से कुछ मिनट पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया- ‘रघुपति राघव राजा राम.. सब को सन्मति दे भगवान।’ यानी भगवान सबको सदबुद्धि दे।

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया- ‘अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सम्मति दे भगवान।’

राइटर,जज, और नामी हस्ती चेतन भगत ने इस मामले पर अपना विचार रखा है, चेतन भगत ने अपने फैंस को शांति का संदेश देते हुए लिखा है, जो भी हो, कोई भी भगवान शांति भंग नहीं चाहता है, इसे इसी तरह से रखें, अयोध्या।

एक्टर फरहान अख्तर ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंस से अयोध्या मामले पर अपने विचार रखे हैं। फरहान ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है, आप सभी से विनती है, आज आने वाले अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, गरिमा से साथ इसे अपनाएं चाहें ये आपके पक्ष में हो या नहीं, हमारे भारत को इन सब से ऊपर निकलने की ज़रुरत है, जय हिंद।

अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद सिंगर बाबुल सुप्रियो ने भी पोस्ट किया हैं। बाबुल सुप्रियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले को फैंस के साथ शेयर किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है