Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

आमिर खान ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग के लिए रामपुर पहुंचे, कल फिल्माए जाएंगे दृश्य

आमिर खान ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग के लिए रामपुर पहुंचे, कल फिल्माए जाएंगे दृश्य

- Advertisement -

रामपुर बुशहर। अपनी नई फिल्म “लाल सिंह चड्डा” ( Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Bollywood star Aamir Khan)  शनिवार को रामपुर पहुंच गए हैं। आमिर खान कल से किन्नौर जिले के तरांडा और कुमारसैन तहसील के किंगल में अपनी फिल्म की शूटिंग (Film shooting) शुरू करेंगे। आमिर खान शनिवार दोपहर बाद रामपुर के शिंगला हेलीपैड (Helipad) पर उतरे। उनके यहां आने की सूचना मिलते ही हेलीपैड पर प्रशंसकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई।

आमिर खान ने भी हेलीकॉप्टर से उतरते ही प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। थोड़ी देर यहां प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) कड़ी सुरक्षा के बीच रामपुर के निजी होटल पहुंचे। रामपुर पहुंचने पर उपमंडल अधिकारी नरेंद्र चौहान ने आमिर खान का स्वागत किया। आमिर खान यहां दो दिन तक रूकेंगे।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) रविवार को किन्नौर के तरांडा और कुमारसैन तहसील के किंगल में फिल्म लाल सिंह चड्डा के कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: विंटर कार्निवाल: कुल्लवी वेशभूषा में रैंप पर दिखीं बुजुर्ग महिलाएं

इस फिल्म में आमिर खान सरदार “लाल सिंह चड्ढा” की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि करीना कपूर इस फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि अभी तक करीना कपूर रामपुर नहीं आई हैं। भा रही हैं लेकिन करीना कपूर रामपुर नहीं आई हैं। इस फिल्म के लिए की शूटिंग के लिए दाढ़ी-मूंछ व बाल भी बढ़ाए हुए हैं। यह फिल्म अमरीका में 1994 में बनी फोरैस्ट गंप पर आधारित है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है