Covid-19 Update

1,40,759
मामले (हिमाचल)
1,02,499
मरीज ठीक हुए
1989
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Rihanna पर बॉलीवुड का पलटवार, अक्षय-अजय देवगन-करण जौहर-एकता कपूर ने लिखा #IndiaTogether

Rihanna पर बॉलीवुड का पलटवार, अक्षय-अजय देवगन-करण जौहर-एकता कपूर ने लिखा #IndiaTogether

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर पॉप स्टार रिहाना (Rihanna), पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा, अमेरिकन ब्लॉगर अमांडा केर्नी और पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थरनबर्ग के ट्विट (Tweet) के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) भी एकजुट हो गया है। दरअसल बीते रोज उक्त हस्तियों ने भारत में हो रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्विट किए थे। इसके बाद आज भारत के विदेश मंत्रालय (MEA) की ओर भी बयान जारी किया गया।


यह भी पढ़ें:#FarmersProtest पर रिहाना-ग्रेटा थरनबर्ग-मिया खलीफ की टिप्पणी, प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

इसमें कहा गया कि यह भारत का आंतरिक मसला है औऱ कुछ लोग अपना एजेंडा थोपने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद अब बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर और डायरेक्टर ने भी इस मुद्दे पर ट्विट करना शुरू कर दिया है। किसान आंदोलन को लेकर विदेशी टिप्पणियों के जवाब में अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, एकता कपूर, सुनील शेट्टी ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्विट (Anurag Shrivastava tweet) को शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्विट को शेयर करते हुए लिखा किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें। #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन ने भी ट्विट किया और कहा कि भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रचार में ना पड़ें। इस समय हमे एकता के साथ खड़े रहना जरूरी है। #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda

अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी पूरे मसले पर ट्विट किया और लोगों से व्यापक दृष्टिकोण अपनाने की अपील की। सुनीश शेट्टी ने लिखा कि हमें हमेशा चीजों को व्यापक दृष्टिकोण देखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है। #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda

एकता कूपर ने भी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव का ट्विट शेयर किया और लोगों से एकजुटता की अपील की। अनुराग श्रीवास्तव ने लिखा कि आइए प्रोपोगंडा के खिलाफ एकजुट होकर खड़े हों। एकसाथ हम कर सकते हैं और हम करेंगे। https://twitter.com/ektarkapoor/status/1356897432370622464 इसके बाद फिलम निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी ट्विट किया और किसान आंदोलन के समाधान और विभाजत ना होने की अपील दोहराई। करण जौहर ने ट्विट करते हुए लिखा कि हम अशांत समय में रहते हैं और समय की आवश्यकता हर मोड़ पर विवेक और धैर्य है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें- हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें खुद को किसी और द्वारा विभाजित नहीं होने देना चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है