Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

बॉलीवुड-टीवी के सितारों ने कुछ यूं मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

बॉलीवुड-टीवी के सितारों ने कुछ यूं मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है।बहन-भाई के इस प्यारे त्योहार को आम जनता की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भी धूमधाम से मनाया। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने ट्विटर पर अपने भाई राजीव के साथ फोटोज अपलोड की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘माय लवली ब्रदर। मुझे हमेशा हंसाने के लिए शुक्रिया। सभी भाइयों और बहनों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद है यह दोस्ती का प्यार भरा रिश्ता हमेशा मजबूत बना रहेगा।

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी अपने भाई राहुल दत्ता के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है, ‘तुम्हारे साथ लाइफ बेहद अमेजिंग है। तुम्हारा चिढ़ाना, तुम्हारा हंसाना, हमारा पागलपन और हमारी मस्ती सब मेमोरेबल है। मेरी जिंदगी को खुशियों से भरने के लिए शुक्रिया राहुल…. हैप्पी राखी भाई। अपलोड की गई फोटो में इन दोनों ने सेम टी-शर्ट भी पहन रखी है। दिव्या की टी-शर्ट पर लिखा है, ‘आई हैव अ ब्रदर। आई हैव ऑलवेज अ बेस्ट फ्रेंड। वहीं उनके भाई राहुल की टी-शर्ट पर लिखा है , ‘आई हैव अ सिस्टर। आई हैव ऑलवेज अ बेस्ट फ्रेंड।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को इस बार के रक्षाबंधन का खूबसूरत तोहफा मिला है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी डाली है। वॉच के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो डाल कर दिव्यांका ने सभी भाइयों को राय दी है कि इस रक्षाबंधन वे अपनी बहनों को क्या स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं।

रश्मि देसाई ने भी कुछ इस तरह से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। महिमा मकवाना ने भी कुछ ऐसे अपने भाई अका अनामा को राखी बांधी। रुबीना दिलाइक रक्षाबंधन पर अपने हाथों से राखी बनाती हुईं नजर आई और उन्होंने शो के सेट पर ही हैंड मेड राखी बनाकर सबको खुश कर दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है