×

आतंक के साये में रेलवे, चारबाग Station को Bomb से उड़ाने की दी धमकी

आतंक के साये में रेलवे, चारबाग Station को Bomb से उड़ाने की दी धमकी

- Advertisement -

Bomb threat: लखनऊ। भारतीय रेल पर आतंक का साया मंडरा रहा है और पिछले कई दिनों से रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही हैं। इसी दौरान यूपी की राजधानी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आया है। फोन के बाद रेलवे अफसरों में हड़कंप मच गया। वहीं जीआरपी ने तुरंत स्टेशन पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। रेलवे स्टेशन परिसर, प्लेटफार्मों, पार्किंग की तलाशी ली गई। हर यात्रियों के सामान की भी चेकिंग हुई। जांच दो घंटे तक चलती रही पर कुछ हाथ नहीं लग पाया है। फिलहाल जांच जारी है।


Bomb threat: फोन पर दी थी धमकी

उत्तर रेलवे जीआरपी के इंस्पेक्टर का कहना है कि चारबाग रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम में सुबह 9:30 बजे एक फोन आया।  फोन से सूचना मिली कि चारबाग रेलवे स्टेशन को 24 घंटे में बम से उड़ा दिया जाएगा। फोन करने वाले ने अपना नाम ‘चार्ली’ बताया। धमकी की सूचना मिलते ही तुरंत उच्चाधिकारियों के साथ ही जीआरपी की टीम सक्रिय हो गई है।

लाशी के बाद ली राहत की सांस

तलाशी के बाद रेलवे प्रशासन ने राहत की सांस ली है। पुलिस ने धमकी भरे फोन नंबर को ट्रेस किया गया, तो झारखंड का निकला। लेकिन हाल ही में हुए तमाम रेल हादसों और उनके पीछे आंतकी साजिश की सुगबुगाहट को देखते हुए प्रशासन इस धमकी को हल्के में भी नहीं ले रहा है।

ISI ने धौलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की दी थी धमकी

इससे पहले भी ISI ने राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। यह धमकी बाकयदा एक पत्र जारी करके दी गई थी। इसके बाद धौलपुर रेलवे स्टेशन सहित कई महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरपीएफ स्टेशन पर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रही है।

नौशेरा सेक्टर में PAK Firing में महिला की मौत, पति बुरी तरह जख्मी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है