Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस -बीजेपी में ठन गई

- Advertisement -


हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के स्थगन पर राजनीति गरमा गई है और बीजेपी कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं ने इस मुद्दे पर एक दूसरे को घेरते हुए नजर आ रहे है। जहां प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेन्द्र राणा ने सत्र में चर्चा न करने के डर से घबरा कर आनन फानन में विधानसभा सत्र को स्थगित करने के आरोप लगाए तो वहीं प्रदेश परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कांग्रेस पर बिना वजह से राजनीति करने के आरोप लगाए है।


विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि पूरे देश में खुद बीजेपी के नेता ही नियमो को दरकिनार करके रैलियां करने में डटे हुए है और प्रदेश में सरकार कोविड के नाम पर सत्र को स्थगित कर रही है । उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के लिए विधानसभा के अंदर कोविड प्रोटोकाल के तहत सारी तैयारियां पूर्ण हो चुकी थी तो ऐस में सत्र को स्थगित करना दर्शाता है कि सरकार विकास के मुददों पर चर्चा से भागना चाहती है।

प्रदेश परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस बिना वजह से हर मुददे पर राजनीति पर उतारू हो जाती है और अगर सरकार विधानसभा सत्र बुलाती तो भी विपक्ष कोविड के नाम पर हो हल्ला करता और अब जब सत्र को स्थगित कर दिया है तब भी कांग्रेस इस पर फिजूल की बयानबाजी में लगी हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है