Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Police की लापरवाही : Barricade की तार में फंसा युवक, मौके पर तोड़ा दम, 4 Suspend

Police की लापरवाही : Barricade की तार में फंसा युवक, मौके पर तोड़ा दम, 4 Suspend

- Advertisement -

नई दिल्ली। राजधानी में पुलिसकर्मियों की लापरवाही के कारण एक युवक की जान चली गई। जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक सड़क पर बैरिकेड को आपस में जोड़ने के लिए तार बांध रखी थी, जैसे ही बाइक सवार युवह वहां से गुजरा उसे तार दिखाई नहीं दी और तार उसकी गर्दन में फंस गई और जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।


यह दिल दहला देने वाली घटना नेताजी सुभाष चंद्र प्लेस की है, जहां पुलिसवालों ने रात के वक्त सड़क पर 4 बैरिकेड लगा रखे थे। दो बैरियर आपस में जोड़ने के लिए पुलिसवालों ने उसे तार बांध दिया। इसी दौरान अभिषेक नामक युवक बाइक पर वहां से गुजरा। उसे बैरिकेड के बीच लगी तार दिखाई नहीं दी औक तार सीधे उसके गले में फंस गई। इससे पहले कि कोई उसकी मदद करता, अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई।


इस घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए नेताजी सुभाष प्लेस थाने के एसएचओ अरविन्द को लाइन हाजिर कर दिया, साथ ही 4 बीट कांस्टेबल्स और डिवीजन वालों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। जिस इलाके में बैरिकेड पर बंधी तारों में लिपटकर अभिषेक की मौत हुई वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सामने आई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक्सीडेंट के बाद बाइक अपने आप आगे आकर डिवाइडर से टकराती है, जबकि अभिषेक तारों में उलझकर वहीं गिर गया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है