Expand

पंजाब: मरने के बाद जी उठा लड़का, फिर सुनाई यह हैरतअंगेज कहानी

अंतिम संस्कार से पहले चलने लगीं सांसें

पंजाब: मरने के बाद जी उठा लड़का, फिर सुनाई यह हैरतअंगेज कहानी

- Advertisement -

नई दिल्ली। आंख की रोशनी अचानक कम होने की शिकायत के साथ चंडीगढ़ पीजीआई में दाखिल हुए एक लड़के की अगले ही दिन मौत हो गई। डॉक्टरों ने जब उसे मृत घोषित कर दिया तो परिजन उसे दाह-संस्कार के लिए ले जाने लगे। लेकिन अंतिम संस्कार से पहले ही लड़के की सांसें चलने लगीं। फिर उसने डॉक्टरों को एक हैरअंगेज कहानी सुनाई।

लड़के ने इलाज कर रहे डॉक्टर से कहा कि यमराज गलती से किसी और की जगह उसे ले गए थ। चंडीगढ के बरनाला के सिंगारा सिंह के 15 साल के बेटे गुरतेज सिंह को पिछले दिनों एक आंख की रोशनी कम हो गई थी, जिसके बाद उसे सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उसे पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया। 11 जनवरी को उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। गुरतेज की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। लेकिन, जैसे ही उसके कपड़े बदलने लगे तो अहसास हुआ कि उसकी सांस चल रही है।

यह भी पढ़े: बाप रे ! कंपकंपाती ठंड में बिना पैंट के निकले लोग, जानिए क्या रही वजह

गलती यमराज की या डॉक्टर्स की?

परिजन उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए। वहां उसका चेकअप हुआ तो उसने बताया कि गलती से यमराज उसे ले गए थे। फिलहाल, गुरतेज सही सलामत है और परिजन पीजीआई डॉक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है