×

युवक को अगवा कर की पिटाई, पुलिस के पास पहुंचा मामा

युवक को अगवा कर की पिटाई, पुलिस के पास पहुंचा मामा

- Advertisement -

ऊना। नंगल सलांगड़ी के एक युवक को अगवा करने की शिकायत उसके मामा ने ऊना पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। युवक को अगवा कर उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद युवक के मामा रघुवीर सिंह ने अपने भांजे को अगवा करने की ऊना पुलिस थाना में शिकायत (complaint) दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: पठानकोट-चंबा एनएच पर एक और हादसा, कार में तीन लोग थे सवार

 

अगवा किए गए युवक के माता-पिता नहीं है और वह नाना-नानी के पास रहता है। इन दिनों वह अपनी मौसी के घर ऊना में ही रह रहा था। शनिवार को अचानक उसे कोई अगवा करके ले गया। इसके बाद ऊना के साथ लगते एक कस्बे में युवक को सड़क पर रोककर पीटने का वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है।। इस वीडियो में युवक की कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं। वीडियो के बारे में जैसे ही युवक के मामा रघुवीर सिंह को जानकारी मिली तो वह पुलिस थाना ऊना में नंगल सलांगड़ी के प्रधान व अन्य लोगों समेत पहुंचे और इस संबंध में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

 

 

रघुवीर सिंह ने बताया  कुछ लोग पहले नंगल सलांगडी गांव में उनके घर आए, लेकिन उनका भांजा घर पर नहीं मिला। वह पिछले एक महीने से अपनी मौसी के पास ऊना में रह रहा था। घरवालों को धमकाने के बाद वे ऊना (una) जा पहुंचे और उसे घर से बाहर बुलाकर पहले जमकर पिटाई की और अपने साथ ही गाड़ी में बिठाकर अगवा करके ले गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने की है।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है